scriptDevara OTT Release: ‘देवरा’ OTT पर कब होगी रिलीज? सामने आई बड़ी अपडेट | Devara can be Release on ott this platform after 50 days of box office Junior NTR Saif Ali Khan | Patrika News
OTT

Devara OTT Release: ‘देवरा’ OTT पर कब होगी रिलीज? सामने आई बड़ी अपडेट

Devara OTT Release: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा के ओटीटी रिलीज पर बड़ा अपडेट सामने आया है। जिसे सुनकर फैंस खुश हो रहे हैं।

मुंबईSep 28, 2024 / 10:53 am

Priyanka Dagar

Devara OTT Release

Devara OTT ReleaseDevara OTT Release

Devara OTT Release Date: जाह्नवी कपूर की पहली तमिल डेब्यू फिल्म देवरा कल यानी शुक्रवार 27 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म का एडवांस बुकिंग में ही क्रेज देखा जा रहा था। अब रिलीज को 1 दिन बीत चुका है और ओपनिंग पर ही फिल्म ने शानदार कमाई की है। फिल्म ने फर्स्ट डे दुनियाभर में 140 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है और केवल इंडिया की बात करें तो फिल्म ने 77 करोड़ रुपए की धांसू ओपनिंग की है। अब ऐसे में फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर भी बड़ी अपडेट आ गया है। जिसे सुनकर फैंस जरूर खुश होने वाले है। जिन लोगों को थिएटर में फिल्म देखने का समय नहीं होगा। वह इस फिल्म को ओटीटी पर देख पाएंगे। आइये जानते हैं फिल्म देवरा ओटीटी पर कब तक दस्तक देगी।

देवरा इस ओटीटी पर होगी रिलीज (Devara OTT Release Date)

जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘देवरा’ ने पहले दिन ही इतिहास रचते हुए शानदार कमाई की है। जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं उनके साथ जाह्नवी कपूर को दिखाया गया है। फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन का रोल निभाया है। जिसे दर्शक बखूबी पसंद कर रहे हैं। अब देवरा ओटीटी रिलीज को लेकर खबर आ रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म का प्रीमियर 50 दिनों के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगा। आकाशवाणी की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म सात से आठ हफ्ते तक सिनेमाघरों में चलेगी, इसके बाद ओटीटी पर स्ट्रीम हो सकती है। फिल्म को नवंबर के आखिरी में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जा सकता है। फिलहाल फिल्म की स्ट्रीमिंग डेट रिवील नहीं की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म देवरा के ओटीटी राइट्स 100 करोड़ में बिके हैं।

देवरा ने पहले दिन किया धासूं कलेक्शन

फिल्म देवरा को डायरेक्टर कोरताला शिवा ने डायरेक्ट किया है। 300 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदे हैं। ‘देवरा’ में जूनियर एनटीआर डबल रोल में हैं। फिल्म देवरा की कहानी की बात करें तो ये पूरी तरह से जूनियर एनटीआर पर बेस्ड है। इसमें एनटीआर, सैफ अली खान जो कि फिल्म में विलेन की भूमिका में हैं उनके साथ मिलके समुद्र के जरिये गैर कानूनी कामों को अंजाम देते हैं। इस दिन उन्हें अहसास होता है कि वो जो भी कर रहे हैं वो गलत है। इसके बाद वो इस अपराध की दुनिया से निकलना चाहते हैं, लेकिन ये बात सैफ को पसंद नहीं आती है। फिर यहीं से शुरू होती है उन दोनों के बीच जंग। 

Hindi News / Entertainment / OTT News / Devara OTT Release: ‘देवरा’ OTT पर कब होगी रिलीज? सामने आई बड़ी अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो