scriptBigg Boss OTT 3: ‘वीकेंड का वार’ में नजर आएंगे रैपर रफ्तार के साथ फिल्म ‘किल’ की स्टार कास्ट | Patrika News
OTT

Bigg Boss OTT 3: ‘वीकेंड का वार’ में नजर आएंगे रैपर रफ्तार के साथ फिल्म ‘किल’ की स्टार कास्ट

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar: शनिवार को दिखाए जाने वाले पहले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में रैपर रफ्तार और एक्टर राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे।

मुंबईJun 29, 2024 / 07:02 pm

Saurabh Mall

Bigg Boss OTT 3 First Weekend Ka Vaar

Bigg Boss OTT 3 First Weekend Ka Vaar

Bigg Boss OTT Season 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की शुरुआत 21 जून को हुई। शो में 16 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई, लेकिन पहले ही हफ्ते में नीरज गोयत बेघर हो गए। इस दौरान घरवालों को जहां मजाक-मस्ती करते देखा गया, तो वहीं लड़ाई-झगड़े भी खूब हुए। ऐसे में लोगों को ‘वीकेंड का वार’ का इंतजार है।
शनिवार को दिखाए जाने वाले पहले ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में रैपर रफ्तार और एक्टर राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी स्पेशल गेस्ट के रूप में नजर आएंगे।

रफ्तार को ‘धूप चिक’, ‘ऑल ब्लैक’, ‘धाकड़’, ‘घना कसूता’ और ‘ऐसा मैं शैतान’ जैसे हिट गानों के लिए जाना जाता हैं। वह शो में अपने नए गाने ‘मोरनी’ को प्रमोट करने के लिए आएंगे।
वहीं एक्टर राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘किल’ को प्रमोट करते दिखाई देंगे। ‘किल’ 5 जुलाई को रिलीज होने वाली है।

Bigg Boss OTT 3 Weekend Ka Vaar
Bigg Boss OTT 3 ‘Weekend Ka Vaar’

यह भी पढ़ें: लग्जरी गाड़ी छोड़ ऑटो रिक्शा में दिखे बॉलीवुड दिग्गज एक्टर, वीडियो इंटरनेट पर वायरल

घर से बाहर होने के बाद बॉक्सर नीरज गोयत ने क्या कहा था ?

घर से बाहर होने के बाद बॉक्सर नीरज गोयत ने कहा था, ”मैं निराश हूं, क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इतनी जल्दी बाहर हो जाऊंगा। मैं अच्छा खेल रहा था।”
जब उनसे ऐसे कंटेस्टेंट का नाम बताने के लिए कहा गया, जिन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखाया जाना चाहिए, तो इस पर उन्होंने तुरंत ‘सना सुल्तान’ का नाम लिया। उन्होंने कहा, ”घर में 15 लोग हैं। 14 लोगों के साथ मेरा अच्छा तालमेल है, लेकिन केवल सना सुल्तान के साथ, मेरी वाइब नहीं मिली, क्योंकि वह फेक है।”

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जियो सिनेमा प्रीमियम पर प्रसारित होता है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / Bigg Boss OTT 3: ‘वीकेंड का वार’ में नजर आएंगे रैपर रफ्तार के साथ फिल्म ‘किल’ की स्टार कास्ट

ट्रेंडिंग वीडियो