script‘बिग बॉस’ की शिवानी कुमारी की बॉयफ्रेंड संग फोटो लीक! तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल | Bigg boss contestant Shivani Kumari and his Boyfriend Photo Leaked cake cut with manager abhishek | Patrika News
OTT

‘बिग बॉस’ की शिवानी कुमारी की बॉयफ्रेंड संग फोटो लीक! तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल

Shivani Kumari Boyfriend Photo Leaked: शिवानी कुमारी की बॉयफ्रेंड संग फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इसमें दोनों बेहद करीब नजर आ रहे हैं।

मुंबईAug 27, 2024 / 10:52 am

Priyanka Dagar

Shivani Kumari Boyfriend

Shivani Kumari Boyfriend

Shivani Kumari Boyfriend Photo Leaked: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ की कंटेस्टेंट रही शिवानी कुमार एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। पहले अपनी नई कार को लेकर शिवानी सुर्खियों में थी अब वह अपने बॉयफ्रेंड की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है। उनकी और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरे वायरल हो रही है। उनके फैंस कपल की फोटो देखकर हैरान हो रहे हैं। यूजर्स यकीन नहीं कर पा रहे हैं जिस शिवारी ने बॉयफ्रेंड की बात पर मना किया था अब उन्हीं की पोल खुल गई है। वहीं, उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे हुए हैं।

शिवानी कुमार और उनके बॉयफ्रेंड की तस्वीरें वायरल (Shivani Kumari Boyfriend Photo Leaked)

शिवानी कुमार ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में अपनी भाषा और अपनी बोली को लेकर खूब चर्चा में रही थीं। अक्सर वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी कई बाते करती दिखाई देती थीं, पर कभी उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात करते नहीं देखा गया था। अब उनकी एक लड़के के साथ केक काटते हुए और खिलाते हुए फोटो सामने आ रही हैं। दोनों जिस तरह से एक दूसरे को केक खिला रहे हैं, हंस रहे हैं वह फोटो ये साफ करती है कि दोनों एक रिश्ते में हैं और कपल हैं। ये शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके मैनेजर अभिषेक हैं।
Shivani Kumari Boyfriend Photo Leaked
जी हां, शिवानी की ये फोटो उस समय की है जब उनकी कार खरीदने की फोटो सामने आई थी। इस समय उनकी मां भी उनके साथ में खड़ी थी, पर शिवानी ने केक काटकर पहले अपनी मां को नहीं बल्कि अपने मैनेजर को पहले केक खिलाया। इससे सोशल मीडिया पर यूजर्स अभिषेक को उनका बॉयफ्रेंड बता रहे हैं। हर कोई दोनों के रिश्ते पर सवाल उठा रहा है। वहीं, कुछ समय पहले एक लड़के अमित मिश्रा ने खुलासा किया था कि वह और शिवानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और शादी करने वाले हैं। दोनों के घर पर सारी बातें साफ हैं। अमित ने उनके मैनेजर को लेकर कहा था कि वह शिवानी और मुझे अलग करना चाहता है। वो नहीं चाहता कि शिवानी और मैं एक हों, शिवानी ने हमेशा इस बात से इंकार किया है और खुद को सिंगल बताया है।

Hindi News/ Entertainment / OTT News / ‘बिग बॉस’ की शिवानी कुमारी की बॉयफ्रेंड संग फोटो लीक! तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काटा बवाल

ट्रेंडिंग वीडियो