scriptBB OTT 2: वीकेंड का वार में बेघर हुए 2 कंटेस्टेंट, हुआ डबल एविक्शन, सलमान खान ने लगाई क्लास | BB OTT 2 Weekend Ka Vaar Avinash Sachdev and Jad Hadid got evicted | Patrika News
OTT

BB OTT 2: वीकेंड का वार में बेघर हुए 2 कंटेस्टेंट, हुआ डबल एविक्शन, सलमान खान ने लगाई क्लास

BB OTT 2 Weekend ka Vaar: ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में एक नहीं 2 कंटेस्टेंट घर से बाहर हुए हैं।

Aug 07, 2023 / 08:39 am

Priyanka Dagar

bb_ott_2_new.jpg

बिग बॉस ओटीटी 2 में घर से बाहर हुए 2 कंटेस्टेंट

Bigg Boss OTT 2 Weekend ka Vaar: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का सफर कंटेस्टेंट जद हदीद और अविनाश सचदेव के लिए खत्म हो गया है। ग्रैंड फिनाले से ठीक एक हफ्ते पहले दोनों खिलाड़ियों को एविक्ट कर दिया गया है। ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में सलमान खान घरवालों की क्लास लगाई और फिर उन्होंने यह शॉकिंग फैसला सुना दिया, जो कि न सिर्फ घरवालों के लिए, बल्कि दर्शकों के लिए भी काफी शॉकिंग था।
शो में हुए दो एलिमिनेशन
इस हफ्ते अविनाश, जद, जिया शंकर और मनीषा रानी को नॉमिनेट किया गया था। जिनमें से जद और अविनाश की बिग बॉस जर्नी इस साल खत्म हो गई। अभिषेक मल्हान को पहले ही टिकट टू फिनाले मिल चुका है। फिनाले तक पहुंच रहे खिलाड़ियों की फाइनल लिस्ट में अभी तक बेबिका धुरवे, मनीषा रानी, एल्विश यादव, पूजा भट्ट और जिया शंकर का नाम शामिल किया गया है।
सलमान खान ने दी थी वीकेंड का वार में वॉर्निंग
‘वीकेंड का वार’ एपिसोड के प्रोमो वीडियो में सलमान खान घरवालों को वॉर्निंग देते नजर आए थे। उन्होंने कहा, “आप सब को क्या लगता है कि फिनाले तक पहुंचना बहुत आसान होगा? फिनाले के इतने पास आकर आज होगा डबल एलिमिनेशन।” सलमान खान ने बताया कि यह डबल एलिमिनेशन इसलिए किया जा रहा है क्योंकि खिलाड़ियों के वोट बहुत कम थे।
बिग बॉस के घर पहुंची नेहा कक्कड़
अविनाश सचदेव और जद हदीद के घर से जाने के बाद जहां लोगों की आंखों नम हुई तो वहीं बिग बॉस ने घर में धमाल करने के लिए सिंगर नेहा कक्कड़ की एंट्री करवाई। नेहा ने घर में शादनाद अंदाज में एंट्री मारी। उन्होंने सभी घरवालों को एंटरटेन किया। इतना ही नहीं उन्होंने अपने तीन फेवरेट कंटेस्टेंट का भी खुलासा किया। इस दौरान उन्होंने एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान और मनीषा रानी का नाम लिया।
14 अगस्त को होगा फिनाले
‘बीबी ओटीटी 2’ ने बेहद ही रोमांचक मोड़ पर आ गया है। वीकेंड के वार में सलमान खान ने घोषणा की है कि 14 अगस्त यानी अगले सोमवार को ग्रैंड फिनाले होने वाला है। इस बार फिनाले सोमवार को होगा। बिग बॉस में ऐसा कभी नहीं हुआ कि ग्रैंड फिनाले मंडे को हो लेकिन इस बार ऐसा ही हो रहा है।

Hindi News / Entertainment / OTT News / BB OTT 2: वीकेंड का वार में बेघर हुए 2 कंटेस्टेंट, हुआ डबल एविक्शन, सलमान खान ने लगाई क्लास

ट्रेंडिंग वीडियो