scriptचोट से उभरने के बाद ओलंपिक से पहले वापसी के लिए तैयार नीरज चोपड़ा, पावो नूरमी खेलों में लेंगे हिस्सा | Patrika News
अन्य खेल

चोट से उभरने के बाद ओलंपिक से पहले वापसी के लिए तैयार नीरज चोपड़ा, पावो नूरमी खेलों में लेंगे हिस्सा

चोपड़ा हाल में पिछली 28 मई को चेक गणराज्य में ओस्ट्रावा गोल्डन स्पाइक मीट में नहीं उतरे थे क्योंकि वह हल्की चोट से उबर रहे थे ताकि ओलंपिक वर्ष में उनकी चोट और ज्यादा न बढ़ जाए।

नई दिल्लीJun 17, 2024 / 06:20 pm

Siddharth Rai

ओलंपिक और विश्व चैंपियन भारत के नीरज चोपड़ा वर्ल्ड एथलेटिक्स कॉन्टिनेंटल गोल्ड टूर 2024- पावो नूरमी गेम्स में हिस्सा लेंगे जिसका आयोजन 18 जून को फ़िनलैंड के पार्वो नूरमी स्टेडियम, तुर्कू, में होगा। चोपड़ा हाल में पिछली 28 मई को चेक गणराज्य में ओस्ट्रावा गोल्डन स्पाइक मीट में नहीं उतरे थे क्योंकि वह हल्की चोट से उबर रहे थे ताकि ओलंपिक वर्ष में उनकी चोट और ज्यादा न बढ़ जाए।

पावो नूरमी गेम्स में नीरज को जर्मनी के मैक्स देहनिंग से चुनौती मिलेगी जो 90 मीटर क्लब के सबसे युवा सदस्य हैं और सत्र में अग्रणी चल रहे हैं। नीरज चोपड़ा तुर्कू में लौटेंगे जहां वह 2022 में 89.30 मीटर की थ्रो के साथ उपविजेता रहे थे जबकि स्थानीय खिलाड़ी ओलिवर हेलेंडर उस संस्करण में विजेता रहे थे।

Hindi News/ Sports / Other Sports / चोट से उभरने के बाद ओलंपिक से पहले वापसी के लिए तैयार नीरज चोपड़ा, पावो नूरमी खेलों में लेंगे हिस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो