scriptBrazil: मां ने अपने 11 साल के बेटे की गला दबाकर की हत्या, फोन पर गेम खेलने की लत से थी परेशान | Mum 'strangled son, she was fed up of him playing game on his mobile | Patrika News

Brazil: मां ने अपने 11 साल के बेटे की गला दबाकर की हत्या, फोन पर गेम खेलने की लत से थी परेशान

Highlights

मां एलेक्जेंड्रा डोगोकेन्स्की ( Alexandra Dougokenski ) ने अपने बेटे की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है, घर के पास एक गैरेज (Garage) में पड़ा था बेटे का शव, दस दिन की खोजबीन के बाद मिला।
राफेल (Rafael) को खोजने के लिए उसके स्कूल और परिवार के दोस्तों ने मदद की, दस दिन पहले मां के लिए एक कविता रिकॉर्ड की थी।

Jul 08, 2020 / 08:35 am

Mohit Saxena

mother kill his son

मां ने अपने 11 साल के बेटे की गला दबाकर की हत्या।

ब्रासिला। ब्राजील (Brazil) में एक मां ने अपने बेटे की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि वह उसके मोबाइल पर गेम खेलने की लत से परेशान हो चुकी थी। मां ने अपने 11 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, तलाकशुदा एलेक्जेंड्रा डोगोकेन्स्की (Alexandra Dougokenski) अपने बेटे राफेल (Rafael) के साथ खुश थी। मगर उसकी मोबाइल पर गेम खेलने की लत से काफी परेशान थी। बताया जा रहा है कि राफेल देर रात तक मां के फोन पर गेम खेलता था।
Iran और चीन के बीच समझौते की पारदर्शिता पर उठे सवाल, संसद में पहली बार बोले ईरानी विदेश मंत्री

अपराध को कबूल कर लिया

ब्राजील की पुलिस का कहना है कि मां ने चौंकाने वाले अपराध को कबूल कर लिया है। राफेल की हत्या के लिए मां डगकोसेन्स्की को आरोपित किया गया। यह राफेल द्वारा अपनी मां के लिए एक कविता रिकॉर्ड करने के कुछ ही हफ्तों बाद सामने आया, जिसमें कहा गया था कि वह उससे कितना प्यार करती थी।
33 वर्षीय तलाकशुदा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, राफेल ने अपनी मां को संदेश में उसकी और उसके भाई की देखभाल के लिए धन्यवाद किया था। 33 वर्षीय तलाकशुदा मां ने शुरू में राफेल के भाग जाने का दावा किया। अपने से ध्यान हटाने लिए उसने कहा कि डांट खाने के बाद वह अचानक गायब हो गया।
Covid-19 के लिए कारगर ‘रेमडेसिविर’ दवा भारत में कम कीमत में बिकेगी, 80 प्रतिशत तक होगी सस्ती

जंगल में भी राफेल को तलाशा गया

इसके बाद जांचकर्ताओं ने राफेल की खोजबीन शुरू कर दी। इसमें स्निफर डॉग की मदद ली गई। इसके साथ परिवार के सदस्यों और दोस्तों ने भी उसे ढूंढ़ने की कोशिश की। घर के करीब जंगल में भी राफेल को तलाशा गया। मगर पुलिस खोजबीन में विफल रही। करीब दस दिन बाद खुद मां ने ही कबूल लिया कि उसने गुस्से में उसका गला घोंट दिया था।
गायब होने के दस दिन बाद, उसने खुलासा किया कि स्कूली बच्चे के शव को कहां छिपाया है। घर से सिर्फ पांच मीटर की दूरी पर पड़ोस के घर के गैरेज में एक बड़े कार्डबोर्ड बॉक्स में 25 मई को शव बरामद किया गया। ये बुरी तरह से सड़ चुका था। लाश को एक चादर में लपेट कर बाहर लाया गया। इस मामले को लेकर पुलिस छानबीन में जुटी हुई है कि मां की दिमागी हालत ठीक है कि नहीं। इस मामले में मां के पुराने दोस्तों और रिश्तेदारों से पूछताछ की जा रही है। उसके व्यवहार को जानने की कोशिश हो रही है।

Hindi News / Brazil: मां ने अपने 11 साल के बेटे की गला दबाकर की हत्या, फोन पर गेम खेलने की लत से थी परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो