scriptSpecial Report- योगी सरकार में फिर सिंघम बनी यूपी पुलिस, तीन दिन में किए 18 एनकाउंटर | Uttar Pradesh Police 18 Encounter In Three Days One Criminal Dead | Patrika News
नोएडा

Special Report- योगी सरकार में फिर सिंघम बनी यूपी पुलिस, तीन दिन में किए 18 एनकाउंटर

पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में पुलिस ने तीन दिन में किए 11 एनकाउंटर, एक बदमाश ढेर जब‍कि 14 हुए घायल

नोएडाFeb 03, 2018 / 02:51 pm

sharad asthana

encounter
नोएडा। उत्‍तर प्रदेश में योगी आदित्‍यनाथ के मुख्‍यमंत्री बनने के बाद पूरे सूबे में ताबड़तोड़ एनकाउंटर हो रहे हैं। यूपी पुलिस चुन-चुनकर बदमाशों को अपनी गोली का निशाना बना रही है। पिछले तीन दिन में उत्‍तर प्रदेश पुलिस ने करीब 18 एनकाउंटर किए हैं, जिनमें से 11 तो केवल पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश में हुए हैं। इनमें एक बदमाश मारा गया जबक‍ि 14 घायल हुए हैं। इन तीन दिनों में पुलिस ने मुजफ्फरनगर, शामली, हापुड़, नोएडा, मेरठ, सहारनपुर व बागपत से 17 बदमाशों को गिरफ्तार भी किया है। मुजफ्फरनगर में तो 12 घंटे में दो मुठभेड़ हुईं और 25 हजार का इनामी बदमाश इंद्रपाल मारा गया। वहीं, एनकाउंटर स्‍पेशलिस्‍ट के तौर पर उभर रही शामली पुलिस ने तीन मुठभेड़ में पांच बदमाशों को घायल किया। इसके अलावा हापुड़ में दो और मेरठ, सहारनपुर व बागपत में एक-एक एनकाउंटर हुए हैं।
मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के पहुंचने से पहले आजम खान के खिलाफ दाखिल हुई चार्जशीट

मुजफ्फरनगर

जनपद में पिछले 12 घंटे में दो मुठभेड़ हुई हैं। पहली मुठभेड़ थाना मीरापुर क्षेत्र में हुई, जिसमें 25 हजार का इनामी बदमाश इंद्रपाल ढेर हुआ। इसके कुछ ही घंटों बाद थाना नई मंडी पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। थाना नई मंडी पुलिस और बदमाशों के बीच हुई इस मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी बदमाश्‍ा मनोज उर्फ बिल्ला गोली लगने से घायल हुआ है। उसके पास से चोरी की बाइक और पिस्टल मिली है। मनोज उर्फ बिल्ला थाना छपार क्षेत्र के गांव सिसौना का रहने वाला है।
गाजियाबाद: प्‍ले स्‍कूल से घर पहुंचकर बच्‍ची बोली- मम्‍मी आंटी ने की गंदी हरकत

शामली

करीब 11 माह में सबसे ज्‍यादा एनकाउंटर करने वाली शामली पुलिस ने बीते करीब 72 घंटों में एक के बाद एक तीन एनकाउंटर किए हैं। इनमें पांच बदमाश पुलिस की गोली से घायल हुए हैं। इस दौरान पुलिस ने छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
देखें वीडियो- घर में पुलिस ने मारा छापा तो रह गई सन्‍न

देखें वीडियो- म ुठभेड़ में नामी बदमाश ढेर

Noida
नोएडा

फेस-3 थानाक्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में शुक्रवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया। इस दौरान दोनों बदमाश भी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, घायल बदमाशों कि पहचान अंकित शर्मा और राहुल के रूप में हुई है। दोनों पर 10-10 हजार रुपये का इनाम घोषित था। इन दोनों ने 29 जनवरी की रात को व्यापारी महजाब को गोली मार दी थी।
मेरठ में हथियारों की बड़ी डील के लिए रुके थे पंजाब के कुख्यात अमरवीर सिंह और हरजोत, पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते आनी थी खेप

Hapur
हापुड़
जनपद में पुलिस ने पिछले तीन दिन में दो बड़ी मुठभेड़ के बाद पांच शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए थे। मुठभेड़ में पिलखुआ कोतवाली क्षेत्र में दो और गढ़ कोतवाली क्षेत्र में एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ था।
दुनियाभर में नाम रोशन करने वाली इस युवती की कला के आप भी हो जाएंगे फैन, देखें तस्वीरें-

मेरठ
मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार एक्सटेंशन के एक मकान में पुलिस संदिग्ध गतिविधियों की सूचना पर छापा मारने गर्इ थी। वहां उन्हें 10 हजार रुपये का इनामी बदमाश फखरुद्दीन मिल गया था। उसने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी थी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में फखरुद्दीन घायल हुआ था, जिसे मेडिकल काॅलेज में भर्ती कराया गया है।
अजब-गजब: महज एक रुपये की माचिस के लिए सरकारी विभाग में मचा हड़कंप, जानिये क्यों-

बागपत

बिनौली पुलिस को गुरुवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस को सूचना मिली थी कि बिजवाड़ा पुट्ठी मार्ग पर कार से चार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही कार सवार बदमाश गाड़ी छोड़कर खेत में जा घुसे थे। जैसे ही पुलिस ने खेत में घुसने की कोशिश की तो बदमाशों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी थीं। इस बीच दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी थी। गिरफ्तार बदमाश दीपक पर 15 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था।
योगी जी, लाइव देखिए मेरठ में मनचला किस तरह युवती से सरेआम रही कर रहा छेड़खानी!

सहारनपुर

गंगोह पुलिस ने शुक्रवार देर रात को बाइक सवार दो लोगों को चेकिंग के लिए रोकना चाहा तो वे नकुड़ की तरफ तेजगति से भागने लगे। पुलिस ने पीछा कर उनको फंदपुरी के पास रोका। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश जुल्फान निवासी मुजफ्फरनगर के पैर में गोली लग गई। बताया जा रहा है कि जुल्‍फान पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था।

Hindi News/ Noida / Special Report- योगी सरकार में फिर सिंघम बनी यूपी पुलिस, तीन दिन में किए 18 एनकाउंटर

ट्रेंडिंग वीडियो