scriptइस पूर्व बाहुबली विधायक पर लगा था रेप का आरोप तो मायावती ने कराया था गिरफ्तार | Unnao Gangrape Guddu Pandit Haji Aleem Also Booked In Rape Charges | Patrika News
नोएडा

इस पूर्व बाहुबली विधायक पर लगा था रेप का आरोप तो मायावती ने कराया था गिरफ्तार

भाजपा विधायक ही नहीं बल्कि कई एमएलए के दामन पर लग चुके हैं गंदे दाग

नोएडाApr 11, 2018 / 11:17 am

sharad asthana

kuldeep singh sengar
नोएडा। उत्‍तर प्रदेश में आजकल उन्‍नाव गैंगरेप का मामला गरमाया हुआ है। इसमें भाजपा विधायक पर रेप और हत्या का आरोप लगा है। पहले तो पुलिस मामले की लीपापोती में लगी थी लेकिन पीड़ि‍ता के पिता की हिरासत में मौत के बाद पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी और विधायक के भाई को गिरफ्तार करना पड़ा। ऐसा पहली बार नहीं है जब माननीयों का दामन दागदार हुआ हो। पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के भी कई विधायक ऐसे रहे हैं, जिन पर रेप के आरोप लग चुके हैं। इतना ही नहीं कुछ तो जेल तक जा चुके हैं। इनमें से कुछ के दामन से गंदा दाग हट भी चुका है।
चोरों का उस्तादः नौ साल में चोरी की 500 बाइकें, कहीं आपकी तो नहीं इसमें!

Guddu Pandit
गुड्डू पंडित

उत्‍तर प्रदेश के बाहुबली विधायक रह चुके श्री भगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित पर भी रेप का आरोप लगा था। गुड्डू पंडित बुलंदशहर की डिबाई सीट से विधायक रह चुके हैं। उनकी छवि दबंग नेता की रही है। बसपा और सपा में रह चुके गुड्डू पंडित पर 2008 में एक युवती ने रेप आरोप लगाया था। इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। इसके बाद बसपा सुप्रीमो और तत्कालीन मुख्‍यमंत्री मायावती ने गुड्डू पंडित को अपने घर बुलाकर गिरफ्तार करा दिया था। हालांकि, अब वह कोर्ट से बरी हो चुके हैं। पिछला विधानसभा चुनाव हार चुके श्री भगवान शर्मा अब राजनीति में शांत हैं।
यूपी के इस प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका से जब पूछा गया प्रदेश के राज्यपाल का नाम तो मिला चौंकाने वाला जवाब

Haji Aleem
हाजी अलीम

बुलंदशहर के ही एक और दबंग विधायक हाजी अलीम पर तो कई लड़कियों से रेप का आरोप लगा था। 2003 में इस मामले में हाजी अलीम और उनके भाई मोहम्मद युनूस पर सर्कस में काम करने वाली सात नेपाली लड़कियों ने दुष्‍कर्म का आरोप लगाया था। बसपा से विधायक रह चुके हाजी अलीम को इस मामले में जेल भी जाना पड़ा था। फिलहाल मामला कोर्ट में चल रहा है। बसपा के टिकट पर ही वह पिछला विधानसभा चुनाव भी लड़े थे लेकिन हार गए थे।
अजब-गजब: यूपी के इस जिले में बच्‍चों के लिए खुला अनोखा बैंक

मेहराजुद्दीन

क‍भी उत्‍तर प्रदेश की राजनीति में भूचाल देने वाले कविता कांड ने पूर्व कैबिनेट मंत्री डॉ. मेहराजुद्दीन का राजनीतिक करियर खत्‍म कर दिया था। वर्ष 2006 में चौधरी चरण सिह यूनिवर्सिटी की प्रवक्ता कविता की गुमशुदगी और हत्या ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी थी। कविता के साथ सेक्स सीडी सामने आने के बाद पूर्व कैबिनेट मंत्री मेराजुद्दीन को इस्तीफा देना पड़ा था। हालांकि, अभी केस की सीबीआई जांच चल रही है।
बड़ी खबर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किसानों को फिर दिया कर्ज माफी का तोहफा, अब इन किसानों का होगा कर्ज माफ

Anil Sharma
अनिल शर्मा

बुलंदशहर के ही खुर्जा विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे अनिल शर्मा के दामन पर भी दंगे दाग लगे थे। बसपा से विधायक रहे अनिल शर्मा पर 2011 में किशोरी से रेप का आरोप लगा था। हालांकि, बाद में उन्‍हें क्लीन चिट मिल गई थी। 2017 में उन्‍होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत गए।

Hindi News/ Noida / इस पूर्व बाहुबली विधायक पर लगा था रेप का आरोप तो मायावती ने कराया था गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो