scriptLockdown: BS-4 वाहनों के रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, सबसे ज्यादा बाइक्स हुई रजिस्टर्ड | The last date for registration of BS-4 vehicles is 30 April | Patrika News
नोएडा

Lockdown: BS-4 वाहनों के रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, सबसे ज्यादा बाइक्स हुई रजिस्टर्ड

Highlights
. वाहनों के पंजीकरण की चल रही प्रक्रिया . लॉकडाउन की वजह से मार्च माह में नहीं हो सके थे वाहनों के रजिस्ट्रेशन
 

नोएडाApr 26, 2020 / 11:52 am

virendra sharma

vehicle.jpg
नोएडा। बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए इस साल से बीएस-6 वाहनों को ही सड़कों पर उतरने की अनुमति दी गई है। स्टॉक में बीएस-4 वाहनों भी है। जिन्हें देखते हुए 30 अप्रैल तक बीएस-4 वाहनों के पंजीकरण की तिथि निर्धारित की गई। गौतमबुद्ध नगर में वाहनों के पंजीकरण की प्रक्रिया चल रही है।
यह भी पढ़ें

Coronavirus: देवबंद में 8 अफगानी छात्र समेत 9 में हुई कोरोना की पुष्टि, एंबेसी की जगह भेजे गए अस्पताल

एआरटीओ एके पांडेय एआरटीओ ने बताया कि बीएस-4 सीरीज के वाहनों में अभी तक सबसे ज्यादा बाइक्स का रजिस्ट्रेशन हुआ है। उन्होंने बताया कि बीएस-4 वाहनों के पंजीकरण की अंतिम तिथि 31 मार्च निर्धारित थी। लॉकडाउन होने की वजह से 25 मार्च से दफ्तर बंद था। अब 30 अप्रैल बीएस-4 वाहनों की तिथि निर्धारित की गई है। जनपद में रजिस्ट्रेशन के मामले में बाइक्स ज्यादा है। अभी तक जिले में 756 बाइक्स का रजिस्ट्रेशन हुआ है।
अभी तक 112 चार पहिया वाहन समेत तीन दिनों में कुल 1108 वाहनों के रजिस्ट्रेशन हुए है। शनिवार को सबसे ज्यादा 438 वाहन रजिस्टर्ड किए गए है। वहीं, शुक्रवार को 370 और गुरुवार को 300 वाहनों का रजिस्ट्रेशन हुआ था। इनमें बाइक्स की संख्या अधिक हैं।

Hindi News/ Noida / Lockdown: BS-4 वाहनों के रजिस्ट्रेशन की अंतिम तिथि 30 अप्रैल, सबसे ज्यादा बाइक्स हुई रजिस्टर्ड

ट्रेंडिंग वीडियो