scriptनोएडा के GIP मॉल में हादसा, वाटर पार्क में स्लाइडिंग कर रहे युवक की अचानक हुई मौत | Sudden death of a young man while sliding in GIP Mall Noida | Patrika News
नोएडा

नोएडा के GIP मॉल में हादसा, वाटर पार्क में स्लाइडिंग कर रहे युवक की अचानक हुई मौत

Death in GIP Mall: वाटर पार्क में स्लाइडिंग के दौरान उन लड़कों में से एक की अचानक तबीयत बिगड़ गई और उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। और अचानक युवक की मौत हो गई।

नोएडाApr 08, 2024 / 03:40 pm

Aniket Gupta

gip_mall_water_park_death.png

Sudden death of a young man while sliding in GIP Mall Noida

Death in GIP Mall: दिल्ली के चार लड़कों का एक ग्रुप नोएडा सेक्टर-18 के जीआईपी मॉल के एंटरटेनमेंट सिटी वाटर पार्क पहुंचे थे। वाटर पार्क में स्लाइडिंग के दौरान उन लड़कों में से एक की अचानक तबीयत बिगड़ गई और उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। आनन-फानन में लड़के को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। फिर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार, मृतक युवक का नाम धनंजय माहेश्वरी है, जो आदर्श नगर शिवाजी रोड एक्सटेंशन, दिल्ली का रहने वाला है। बीते दिन यानी रविवार को वह अपने चार दोस्तों के साथ नोएडा स्थित जीआईपी मॉल के एंटरटेनमेंट सिटी वाटर पार्क घूमने गया था। वहां पहुंचने के बाद उसने सभी दोस्तों के साथ मिलकर स्लाइडिंग करने का प्लान बनाया। फिर स्लाइडिंग कॉस्टयूम लेकर सभी दोस्त सीधे मौके पर पहुंच गए।
एक-एक कर सभी दोस्तों ने स्लाइडिंग शुरू की। धनंजय माहेश्वरी (मृतक) जैसे ही स्लाइडिंग करके नीचे गया अचानक उसे सांस लेने में तकलीफ होने लगी। सांस लेन में तकलीफ होने पर उसने कुछ देर बैठकर आराम किया, लेकिन जब आराम नहीं मिला तो उसके दोस्तों और जीआईपी मॉल अथॉरिटी ने आनन-फानन में एंबुलेंस से कैलाश अस्पताल लेकर भागे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
मृतक के पिता संजय महेश्वरी के अनुसार, उनका बेटा बीते दिन करीब 11 बजे घर से अपने चार दोस्तों के साथ घर से निकला था। मगर, दोपहर में उसकी वाटर पार्क में मौत की सूचना मिली।
न्यूज वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार, नोएडा के एडीसीपी ने बताया कि आदर्श नगर दिल्ली का रहने वाला धनंजय महेश्वरी नाम का युवक अपने चार दोस्तों के साथ जीआईपी मॉल के वाटर पार्क पहुंचे थे। इसी क्रम में वे स्लाइडिंग करने पहुंचे और स्लाइडिंग के दौरान ही धनंजय को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी। आनन-फानन में उसे जीआईपी मॉल अथॉरिटी ने एंबुलेंस से कैलाश अस्पताल ले गया। जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। एडीसीपी ने आगे बताया कि पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा गया है। मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Noida / नोएडा के GIP मॉल में हादसा, वाटर पार्क में स्लाइडिंग कर रहे युवक की अचानक हुई मौत

ट्रेंडिंग वीडियो