scriptनोएडा में चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान | Massive fire broke out in a moving car driver saved his life by jumping | Patrika News
नोएडा

नोएडा में चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

भीषण गर्मी के चलते आज कल गाड़ियों में आग लगने की घटनाएं सामने आ चुकी है। बुधवार को नोएडा में एक चलती कार में आग लग गई। वहीं, ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई।

नोएडाJun 26, 2024 / 03:01 pm

Anand Shukla

Massive fire broke out in a moving car driver saved his life by jumping
नोएडा में एक कार आग का गोला बन गई। चालक ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। हालांकि, काफी देर तक फ्लाईओवर पर जाम लगा रहा, जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद खुलवाया।
जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर 12 बजे पृथला फ्लाईओवर पर एक कार में अचानक आग लग गई। चालक ने आनन- फानन में गाड़ी को रोका और बाहर कूद गया। आग ने भीषण रूप धारण कर लिया और पूरी कार आग का गोला बन गई।
इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने थोड़ी देर में आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। इस घटना के बाद काफी देर तक पृर्थला फ्लाईओवर पर जाम लग रहा, जिसे पुलिस ने खुलवाया।
गौरतलब है कि भीषण गर्मी के चलते कई गाड़ियों में आग लगने की घटनाएं सामने आ चुकी है। ज्यादातर गाड़ियों में एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की घटना सामने आई है।

Hindi News/ Noida / नोएडा में चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो