scriptनहीं थम रहा जिहाद का खेल, रेप का आरोप, फिर बनाया इस्लाम कबूलने का दबाव | Love Jihad Noida office girl trapped raped pressured convert to Islam | Patrika News
नोएडा

नहीं थम रहा जिहाद का खेल, रेप का आरोप, फिर बनाया इस्लाम कबूलने का दबाव

नोएडा सेक्टर-63 की एक कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद धर्म बदलने के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

नोएडाJan 26, 2024 / 10:31 am

Aman Kumar Pandey

love jihad
नोएडा सेक्टर-63 की एक कंपनी में काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद धर्म बदलने के लिए दबाव बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने पीड़िता का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी भी दी। युवती ने सेक्टर-63 पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।
कुछ दिन पहले हुई थी आरोपी और युवती की मुलाकात
थाना प्रभारी ने बताया कि गाजियाबाद निवासी युवती नोएडा सेक्टर-63 स्थित एक ऑफिस में काम करती है। कुछ समय पहले उसकी जान-पहचान जुबैर से हुई। दोनों के बीच बातचीत होने लगी। पीड़िता का आरोप है कि 11 जनवरी को जुबैर उसे एक होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़ें

बच्ची को किडनैप कर oyo में किया दुष्कर्म, नाबालिग ने सुनाई पीड़ा की दास्तां

धर्म नहीं बदलने पर वीडियो वायरल की धमकी
इसी बीच आरोपी जुबैर ने मोबाइल से उसकी वीडियो बना ली। इसके बाद से जुबैर लगातार युवती पर अपना धर्म स्वीकार करने के लिए दबाव बना रहा था। धर्म न बदलने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा था। युवती ने धमकी से परेशान होकर पुलिस से शिकायत की।पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज करके पुलिस ने आरोपी जुबैर निवासी बरेली को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित युवती जिस वीडियो का दावा कर रही है। उसे बरामद करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है।

Hindi News/ Noida / नहीं थम रहा जिहाद का खेल, रेप का आरोप, फिर बनाया इस्लाम कबूलने का दबाव

ट्रेंडिंग वीडियो