scriptजानिए, क्या हुआ जब मुख्यमंत्री योगी का ‘बोरिंग’ भाषण सुन रहे डीएम को आ गई नींद, वीडियो हुआ वायरल | Gautam buddh nagar dm BN singh sleeping during cm yogi lecture in gbu | Patrika News
नोएडा

जानिए, क्या हुआ जब मुख्यमंत्री योगी का ‘बोरिंग’ भाषण सुन रहे डीएम को आ गई नींद, वीडियो हुआ वायरल

सीएम योगी ने जीबीयू के कुलाधिपति के तौर पर शैक्षणिक सत्र का शुभारंभ किया।

नोएडाAug 04, 2018 / 05:00 pm

Rahul Chauhan

cm yogi

जानिए, क्या हुआ जब मुख्यमंत्री योगी का ‘बोरिंग’ भाषण सुन रहे डीएम को आ गई नींद, वीडियो हुआ वायरल

नोएडा। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को छठवीं बार नोएडा आए। इस दौरान एक ऐसा नजारा देखने को मिला जो अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल किसी प्रदेश का सीएम जब किसी जिले के दौरे पर पहुंचता है तो ऐसा देखा जाता है कि जिले के डीएम की नींद कई दिनों पहले से ही उड़ जाती है।लेकिन नोएडा के डीएम ब्रजेश नारायण सिंह (बीएन सिंह) सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण देने के दौरान उनके सामने बैठकर जो करते नजर आए वह कैमरे में कैद हो गया और अब वह जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के शैक्षणिक सत्र का उद्घाटन करने के लिए गुरुवार को ग्रेटर नोएडा में थे। इस दौरान सीएम योगी ने विश्वविद्यालय में सौर ऊर्जा प्लांट का उद्घाटन करने के साथ ही पौधा रोपड़ भी किया।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव से पहले इस जिले में 6वीं बार पहुंचकर सीएम योगी ने युवाओं को एक बार फिर दिया तोहफा


बीच में सोते हुए डीएम बीएन सिंह
देखें वीडियो-जीबीयू में इस अंदाज में दिखे योगी आदित्यनाथ

उन्होंने विश्वविद्यालय में शैक्षणिक सत्र की शुरुआत की और छात्रों को ओरिएंटेशन लेक्चर दिया। उनके इस संबोधन के दौरान केंद्रीय मंत्री और गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा समेत जिले के तीनों विधायक व तमाम गणमान्य अतिथि पहली पंक्ति में बैठे थे। इनमें नोएडा के डीएम बीएन सिंह भी थे। लेकिन डीएम ने पहली लाइन में बैठकर जो किया वो मीडिया के कैमरों ने कैद कर लिया।दरअसल डीएम बीएन सिंह पहली ही लाइन में बैठकर ऐसे सो रहे थे जैसे कोई लोरी सुना रहा हो। बस फिर क्या था मीडिया के कैमरों ने उन्हें सोते हुए पकड़ लिया। हालांकि अगर तस्वीर देखेंगे तो पाएंगे कि पिछली सीटों पर बैठे कुछ और लोग भी उस दौरान सो रहे थे। लेकिन डीएम का इस तरह से सोना जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Hindi News/ Noida / जानिए, क्या हुआ जब मुख्यमंत्री योगी का ‘बोरिंग’ भाषण सुन रहे डीएम को आ गई नींद, वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो