scriptएल्विश यादव को मिली बेल पर जेल में बीती रात, गुड़गांव कोर्ट में आज होगी पेशी, बाहर आ पाएंगे? | Elvish Yadav got bail spent night in jail produced in Gurgaon court to | Patrika News
नोएडा

एल्विश यादव को मिली बेल पर जेल में बीती रात, गुड़गांव कोर्ट में आज होगी पेशी, बाहर आ पाएंगे?

रेव पार्टी में नशे के लिए सांप के जहर के इस्तेमाल मामले में गिरफ्तार यूट्यूबर एल्विश यादव को जमानत मिलने के बाद भी जेल में रात बितानी पड़ी। आज गुड़गांव कोर्ट में उन्हें एक मामले में पेश किया जाएगा। उन्हें गुड़गांव कोर्ट में पेश किया जायेगा फिर तय हो सकेगा कि वह अभी जेल में रहेंगे या बाहर आएंगे।

नोएडाMar 23, 2024 / 09:13 am

Vikash Singh

elvish_yadav_breaking_news_faces_ndps_act_section_22_police_why_changed_20_section_difference__1.jpg

कोर्ट में एल्विश के वकील ने कहा कि उनका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है।

रेव पार्टी में नशे के लिए सांप के जहर के इस्तेमाल मामले में गिरफ्तार यूट्यूबर एल्विश यादव को जमानत मिलने के बाद भी जेल में रात बितानी पड़ी। आज गुड़गांव कोर्ट में उन्हें एक मामले में पेश किया जाएगा। जेल सुपरिटेंडेंट के मुताबिक गुड़गांव कोर्ट के वारंट के कारण उन्हें रिहा नहीं किया जा सका। उन्हें गुड़गांव कोर्ट में पेश किया जायेगा फिर तय हो सकेगा कि वह अभी जेल में रहेंगे या बाहर आएंगे।

एल्विश यादव को गौतमबुद्ध नगर कोर्ट से बड़ी रहत मिली है। जेल जाने के 5 दिन बाद उन्हें कोर्ट से जमानत मिली थी। लेकिन, बेल मिलने के बावजूद उनको जेल में रात बितानी पड़ी।

कोर्ट में एल्विश के वकील ने कहा कि उनका कोई क्रिमिनल रिकॉर्ड नहीं है
एल्विश के वकील प्रशांत राठी और दीपक भाटी ने बताया कि डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने जमानत दे दी है। कोर्ट में बताया गया कि पूर्व में एल्विश का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। एल्विश के पास कुछ भी नहीं मिला है। लिहाजा, यह फैक्ट्स उनके बेल के लिए पर्याप्त आधार हैं। दोनों तरफ के बहस को सुनने के बाद कोर्ट ने एल्विश को 50-50 हजार के बेल बॉन्ड पर बेल ग्रांट कर दी।
फैमिली और रिलेटिव पहुंचे जेल
कोर्ट से एल्विश को जमानत मिलने के बाद उनके घरवाले और रिलेटिव जेल पहुंच गए। उनकी प्लानिंग एल्विश के जेल से छूटने के बाद सीधे घर लेकर जाने की थी। जमानत की खबर जैसे ही बाहर आई उसके बाद बड़ी संख्या में एल्विश के फैन जेल के आस-पास पहुंच गए।

यह भी पढ़ें

थप्पड़-पत्थर, अंडे और आंखों में मिर्ची झोंकना, अरविंद केजरीवाल पर 12 बार हुआ है हमला, 2 बार यूपी में, पांचवां बेहद खतरनाक


काफी लंबी जांच के बाद हुई थी गिरफ्तारी

एल्विश के अलावा पांच और लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया था। इस संबंध में एनिमल वेलफेयर वर्कर ने कंप्लेंट दर्ज कराई थी। पुलिस ने पहले एल्विश से पूछताछ की। उसके बाद काफी दिनों तक जांच चली।
पुलिस के मुताबिक, आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि एल्विश यादव की पार्टियों में बदरपुर से सांप लाए जाते थे।

यह भी पढ़ें

Lok Sabha election 2024: जेठानी डिंपल यादव के सामने होंगी देवरानी अपर्णा यादव? सगी बहन को घर में घेरेंगी पल्लवी पटेल


एल्विश के अलावा 5 और लोगों पर भी मुकदमा दर्ज है

गिरफ्तारी की जानकारी के अनुसार, एल्विश के अलावा पांच अन्य लोगों पर भी मामला दर्ज किया गया था। जांच के दौरान पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

Hindi News/ Noida / एल्विश यादव को मिली बेल पर जेल में बीती रात, गुड़गांव कोर्ट में आज होगी पेशी, बाहर आ पाएंगे?

ट्रेंडिंग वीडियो