scriptCG News: नये संभागायुक्त महादेव कावरे ने कार्यभार ग्रहण किया, कार्यालय का किया निरीक्षण… | CG News: New divisional commissioner Mahadev Kavre took charge, inspected the office… | Patrika News
बिलासपुर

CG News: नये संभागायुक्त महादेव कावरे ने कार्यभार ग्रहण किया, कार्यालय का किया निरीक्षण…

CG News: राज्य शासन ने कावरे को रायपुर के साथ-साथ बिलासपुर संभाग के संभागायुक्त की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है।

बिलासपुरAug 30, 2024 / 05:53 pm

Love Sonkar

cg news bilaspurnews cg
CG News: बिलासपुर के नये संभागायुक्त महादेव कावरे ने आज कार्यभार ग्रहण कर लिया। कावरे वर्ष 2008 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी हैं। राज्य शासन ने कावरे को रायपुर के साथ-साथ बिलासपुर संभाग के संभागायुक्त की अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी है। कार्यभार ग्रहण करने के बाद कावरे ने कार्यालय का निरीक्षण किया।
यह भी पढ़ें: CG Education loan: छत्तीसगढ़ में शिक्षा के लिए मिलेगा ब्याज मुक्त ऋण, इन पाठ्यक्रमों में मिलेगा लाभ…

कावरे ने कार्यायल की विभिन्न शाखाओं में पहुंचकर कर्मचारियों से परिचय प्राप्त किया एवं उनके काम-काज की जानकारी ली। उन्होंने सभी कर्मचारियों की टेबल पर नाम पट्टिका रखने के निर्देश दिए ताकि काम के सिलसिले में आने वाले लोग आसानी से उन्हें पहचान सकें। उन्होंने कोर्ट के सभी प्रकरणों को ऑनलाईन करने को कहा है। एनआईसी के सहयोग से इस कार्य को सर्वोच्च प्राथमिकता से पूर्ण किया जाये।
उन्होंने अनुकम्पा नियुक्ति के लंबित प्रकरण, शिकायत एवं उनकी जांच सहित राज्य शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की। कबाड़ सामग्रियों के नियमानुसार निष्पादन करने को कहा है। उन्होंने संभाग स्तरीय अधिकारियों की परिचयात्मक बैठक लेकर संचालित योजनाओं और कार्यक्रमों की प्रगति की जानकारी ली।
इसके पहले कावरे के कार्यालय पहुंचने पर कलेक्टर अवनीश शरण, निगम आयुक्त अमित कुमार, जिला पंचायत सीईओ रामप्रसाद चौहान, उपायुक्त अर्चना मिश्रा सहित अधिकारी-कर्मचारियों ने गुलदस्ता भेंटकर उनका स्वागत किया।

Hindi News/ Bilaspur / CG News: नये संभागायुक्त महादेव कावरे ने कार्यभार ग्रहण किया, कार्यालय का किया निरीक्षण…

ट्रेंडिंग वीडियो