script4 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत, महिला को ग्रामीणों ने बचाया, हैरान कर देगी वजह | woman jump into well with 4 children all died woman saved by villagers in mandsaur | Patrika News
मंदसौर

4 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत, महिला को ग्रामीणों ने बचाया, हैरान कर देगी वजह

mandsaur news : महिला अपने 4 बच्चों के साथ कुएं में कूद गई। कुएं में डूबने से चारों बच्चों की मौत हो गई है। जबकि महिला को आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने कुएं से निकाल लिया है, जिससे उसकी जान बच गई है।

मंदसौरJul 31, 2024 / 10:24 am

Faiz

accident
mandsaur news : मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां रविवार की सुबह एक महिला ने अपने 4 बच्चों को लेकर कुएं में छलांग लगा दी। कुएं में डूबने से चारों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि महिला को आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने कुएं से निकाल लिया है, जिससे उसकी जान बच गई है।
बताया जा रहा है कि महिला का उसके पति से झगड़ा हो गया था, जिसके चलते उसने इतना खौफनाक कदम उठाया है। फिलहाल, घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से चारों बच्चों शव कुएं से बाहर निकलवाकर पंचनामा बनाया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए उन्हें गरोठ के सरकारी अस्पताल रवाना किया है। ये हैरान कर देने वाली घटना जिले के अंतर्गत आने वाले गरोठ के पीपलखेड़ा गांव में घटी है।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/jabalpur-news/fire-broke-out-after-fierce-collision-between-2-trucks-man-died-burning-alive-3-got-burnt-18840049" target="_blank" rel="noopener">2 ट्रकों के बीच जोरदार भिड़ंत के बाद लगी आग, जिंदा जलने से एक युवक की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर रूप से झलसे

महिला ने इसलिए कुएं में लगाई छलांग

मामले को लेकर गरोठ एएसपी हेमलता कुरील ने बताया कि 40 वर्षीय महिला सुगना बाई सुगन खेड़ा गांव की रहने वाली है। महिला का पति रोड सिंह बंजारा महिला को आए दिन प्रताड़ित करता था। रोज काम से लौटकर उसके साथ मारपीट करता था। जिससे तंग आकर उसने ये खौफनाक कदम उठाया है।

सुबह 6 बजे की घटना

बताया जा रहा है कि शनिवार रात को भी सुगना के साथ उसके पति ने मारपीट की थी, जिससे तंग आकर वो देर रात ही अपने चारों बच्चों को साथ लेकर आंगनवाड़ी केंद्र चली गई थी। आंगनवाड़ी में रात बिताने के बाद सुबह करीब 6 बजे वो चारों बच्चों को साथ लेकर खेत पहुंची और सभी बच्चों को साथ लेकर कुएं में छलांग लगा दी।
यह भी पढ़ें- Indian Railway : रेलवे ने कैंसिल कीं कई ट्रेनें, कई के मार्ग भी बदले, यात्रा से पहले करें चेक

मृतक बच्चों के नाम

हादसे में जान गवाने वाले बच्चों में सबसे बड़ा बेटा 9 वर्षीय बंटी, 7 वर्षीय अनुष्का, 4 वर्षीय मुस्कान और महज 2 साल का कार्तिक शामिल है। फिलहाल, महिला का इलाज गरोठ सिविल अस्पताल में चल रहा है। उसकी हालत खतरे से बाहर है।

Hindi News/ Mandsaur / 4 बच्चों को लेकर कुएं में कूदी महिला, चारों की मौत, महिला को ग्रामीणों ने बचाया, हैरान कर देगी वजह

ट्रेंडिंग वीडियो