scriptरफ्तार का कहर : बेकाबू ट्राले ने छह वाहनों को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल | Patrika News
समाचार

रफ्तार का कहर : बेकाबू ट्राले ने छह वाहनों को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

घटना रविवार सुबह करीब 11.30 बजे की है। आशापुर मुख्य बाजार में 100 मीटर के दायरे में ट्राले क्रमांक एमपी 07- एचबी- 3733 ने इस कदर कहर बरफाया की लोगों की जान पर बन आई। आशापुर मुख्य चौराहे हर समय भीड़ रहती है। ऐसे में सुबह हरदा की ओर से रेत से ओवर लोड ट्राला […]

खंडवाJun 17, 2024 / 01:21 pm

Deepak sapkal

havoc of speed: बेकाबू ट्राले ने छह वाहनों को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

ट्राले की टक्कर से क्षतिग्रस्त पिकअप वाहन

घटना रविवार सुबह करीब 11.30 बजे की है। आशापुर मुख्य बाजार में 100 मीटर के दायरे में ट्राले क्रमांक एमपी 07- एचबी- 3733 ने इस कदर कहर बरफाया की लोगों की जान पर बन आई। आशापुर मुख्य चौराहे हर समय भीड़ रहती है। ऐसे में सुबह हरदा की ओर से रेत से ओवर लोड ट्राला फर्राटे भरते हुए आशापुर पहुंचा। ट्राले पर ड्राइवर से अनियंत्रित हो गया था। ट्राले ने चौराहे पर सबसे पहले एक बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। बाइक चालक और पीछे बैठी महिला अकीला बी पति गफ्फार निवासी प्रतापपुरा गिर गई। महिला अकीला बी घायल हो गई। सिर में चोट आई हैं। बाइक को टक्कर मारने के बाद भी ट्राला नहीं रूका, उसने एक बस को पीछे से टक्कर मार दी। इस तरह से सड़क किनारे खड़ी कार, बाइक और पिकअप को भी टक्कर मार दी। बेकाबू ट्राले को देख बाजार में सड़क किनारे खड़े लोग भाग खड़े हुए। दुकानों में घुसकर लोगों ने अपनी जान बचाई। कुछ लोग हिम्मत करके बाइक से ट्राले का पीछा किया। लोगों को आता देख ड्राइवर चलते ट्राले से कूद कर भाग गया। वहीं कुछ ही दूर जाकर ट्राला भी पलट गया।

पिकअप के पीछे आग गई मौत

बाइक सवार भामगढ़ निवासी भगवान दास पिता आधार सिंह (45) हरसूद जा रहे थे। उन्होंने सामने से आ रहे ट्राले को देख लिया था। उससे बचने के लिए वे अंडे से भरी पिकअप के पीछे जाकर खड़े हो गए। ट्राले ने जैसे ही पिकअप को टक्कर मारी वह पीछे की ओर लुढकी और वहां खड़े भगवानदास इसकी चपेट में आ गए। गिरते ही उनके ऊपर से पिकअप निकल गई। इससे वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया। यहां उनकी मौत हो गई।

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश

आशापुर लोगों का कहना है कि बीच बाजार से दिन भर तेज रफ्तार रेत से भरे डंपर, ट्रक व ट्राले निकलते रहते हैं। सुबह इनकी संख्या अधिक होती है। बाजार में भीड़ होने के बाद भी ड्राइवर रेत से भरे इन वाहनों को धीरे से निकालते। इससे इस तरह के हादसे हो रहे हैं। करीब एक सप्ताह पहले ही भी इसी तरह का हादसा हुआ था। इसके बाद भी रेत से ओवर लोड वाहनों पर कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Hindi News/ News Bulletin / रफ्तार का कहर : बेकाबू ट्राले ने छह वाहनों को मारी टक्कर, एक व्यक्ति की मौत, एक घायल

ट्रेंडिंग वीडियो