scriptCG News: अवैध महुआ शराब बिक्री और निर्माण पर रोक लगाने की मांग, परसापानी के ग्रामीण पहुंचे SDOP कार्यालय… | Demanding a ban on illegal mahua liquor sale and manufacture, villagers of Parsapani reached SDOP office.. | Patrika News
समाचार

CG News: अवैध महुआ शराब बिक्री और निर्माण पर रोक लगाने की मांग, परसापानी के ग्रामीण पहुंचे SDOP कार्यालय…

CG News: धमतरी नगरी ब्लाक के ग्राम पंचायत परसापानी में अवैध कच्ची शराब निर्माण और विक्रय से ग्रामीण त्रस्त हैं। ऐसे में गुरूवार को परसापानी के ग्रामीण एसडीओपी कार्यालय पहुंचे और जल्द इस ओर कार्रवाई की मांग की है।

धमतरीAug 30, 2024 / 04:20 pm

Shradha Jaiswal

CG News: छत्तीसगढ़ के धमतरी शहर ब्लाक के ग्राम पंचायत परसापानी में अवैध कच्ची शराब निर्माण और विक्रय से ग्रामीण के लोग काफी परेशान हो गए है। गांव के बिगड़ते माहौल को लेकर पूर्व में भी ग्रामीणों ने पुलिस में शिकायत की। शराबखोरी की प्रवृत्ति लगातार बढ़ने से ग्रामीण चिंतित हैं। गांव का माहौल भी बिगड़ रहा है। ऐसे में गुरूवार को परसापानी के ग्रामीण एसडीओपी कार्यालय पहुंचे और जल्द इस ओर कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

छत्तीसगढ़ में शराब पीने से दो सगे भाई समेत तीन युवकों की मौत, 3 माह में 8 लोगों ने गंवाई जान

CG News: सरपंच गिरधारीलाल मरकाम, उपसरपंच शोभीराम वट्टी, ग्रामीण मानकलाल साहू, नंदलाल साहू, भुनेश्वर कुंजाम, डीपी ग्वाल, रोहित नागेश, मन्नू नेताम, जलसाबाई मरकाम, कचरी बाई यादव, शिवबती आदि ने कहा कि गांव में अब खुलेआम शराब बना रहे और बेच रहे। युवा भी नशे की गिरफ्त में आते जा रहे हैं। गांव की शांति व्यवस्था तेजी से भंग हो रही है। पुलिस भी इस ओर निष्क्रिय है। आगे कार्रवाई नहीं होती है तो मजबूरन प्रदर्शन करने बाध्य होंगे।

CG News: ग्रामसभा में उठ चुका मामला

ग्रामीणाें ने बताया कि परसापानी में कच्ची शराब महुआ की बिक्री और निर्माण से ग्रामीण त्रस्त हैं। 4 सितंबर 2023 को ग्रामसभा में मामला उठा और समझाइश भी दी गई थी, लेकिन कोई सुधार नहीं दिख रहा। कच्ची शराब बनाने वाले की शिकायत कर पुलिस से छापा मारकर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

Hindi News/ News Bulletin / CG News: अवैध महुआ शराब बिक्री और निर्माण पर रोक लगाने की मांग, परसापानी के ग्रामीण पहुंचे SDOP कार्यालय…

ट्रेंडिंग वीडियो