scriptDelhi Rains: सड़कों पर सैलाब, डूबी कारें, ट्रैफिक जाम…Monsoon की पहली बारिश में दिल्ली का निकला दम, देखें वीडियो | delhi rains Video monsoon first rain delhi airport jam Cars flooded on roads traffic jam | Patrika News
समाचार

Delhi Rains: सड़कों पर सैलाब, डूबी कारें, ट्रैफिक जाम…Monsoon की पहली बारिश में दिल्ली का निकला दम, देखें वीडियो

Delhi Rains Videos: दिल्ली-NCR में शुक्रवार, 28 जून सुबह जबरदस्त बारिश देखने को मिली है। राजधानी में हुई मूसलाधार बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है, लेकिन ये अपने साथ जलजमाव और ट्रैफिक जैसी आफत लेकर भी आई है। आइए देखते हैं वीडियो-

नई दिल्लीJun 28, 2024 / 09:08 am

Akash Sharma

delhi rain

दिल्ली के कई हिस्सों में बारिश से घुटनों तक पानी भर चुका है

Delhi Rains Videos: दिल्ली-NCR में शुक्रवार, 28 जून सुबह जबरदस्त बारिश देखने को मिली है। राजधानी में हुई मूसलाधार बारिश से लोगों को गर्मी से राहत मिली है, लेकिन ये अपने साथ जलजमाव और ट्रैफिक जैसी आफत लेकर भी आई है। आलम ये है कि दिल्ली के कई हिस्सों में घुटनों तक पानी भर चुका है। सेंट्रल दिल्ली से लेकर पूर्वी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली से लेकर दक्षिण-पश्चिम दिल्ली तक जलजमाव देखने को मिला है। शांति पथ पर बारिश के बाद सड़कें जलमग्न हो गई हैं। इसी तरह से मिंटो रोड पर ही एक कार भी पानी में डूबी हुई नजर आई है।
कई जगहों पर कारों और ट्रकों को पानी में डूबे हुए देखा गया है, जबकि कई जगहों पर लंबा जाम लग चुका है। ऐसा ही कुछ नोएडा में भी देखने को मिला है।

गोविंदपुरी, ITO, धौला कुआं सहित कई इलाकों में आया सैलाब

ITO पर भी भारी बारिश का असर देखने को मिला है, क्योंकि कई जगहों पर पानी भर गया है। बारिश की वजह से आईटीओ पर लंबा जाम भी लग चुका है। गाड़ियों को रेंगते हुए आगे बढ़ते देखा गया है। दक्षिणी दिल्ली के गोविंदपुरी में भी सड़कों पर पानी भरा हुआ है। दक्षिणी दिल्ली के धौला कुआं में भी जलजमाव हो गया है. दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 पर बारिश के जाम लग गया है। सुबह IGI पर हादसा भी हो गया।

दिल्ली में बारिश के हालात को बताते ये वीडियो

ऐसा नहीं है कि सिर्फ बारिश का असर दिल्ली में ही देखने को मिला है। दिल्ली से सटे नोएडा में भी सड़कों पर जलजमाव हो गया है। नोएडा के सेक्टर 95 में लोगों को घुटनों तक पानी से गुजरते हुए देखने को मिला। वहीं सेक्टर 62 में लोगों को भारी जलजमाव और ट्रैफिक से जूझना पड़ा है।
दिल्ली में हुई बारिश की वजह से सड़कों पर सैलाब आ गया है। सेंट्रल दिल्ली से लेकर पूर्वी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली से लेकर दक्षिण-पश्चिम दिल्ली तक जलजमाव देखने को मिला है।
दिल्ली में हुई बारिश की वजह से सड़कों पर सैलाब आ गया है। मिंटो रोड पर पानी इतना ज्यादा भर चुका है कि वहां से गुजर रहे एक ट्रक को डूबे हुए देखा गया।

Hindi News/ News Bulletin / Delhi Rains: सड़कों पर सैलाब, डूबी कारें, ट्रैफिक जाम…Monsoon की पहली बारिश में दिल्ली का निकला दम, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो