scriptदो वाहनों की आमने सामने भिडंत में महिला से मारपीट, चार के खिलाफ मामला दर्ज | Patrika News
समाचार

दो वाहनों की आमने सामने भिडंत में महिला से मारपीट, चार के खिलाफ मामला दर्ज

अमलाई थाना क्षेत्र के ग्राम बटुरा नेशनल हाइवे का मामला

शाहडोलJun 26, 2024 / 12:16 pm

Ramashankar mishra


अमलाई थाना क्षेत्र के ग्राम बटुरा नेशनल हाइवे का मामला
शहडोल। अमालाई थाना क्षेत्र के ग्राम बटुरा नेशनल हाइवे में दो वाहनों की आमने-सामने भिडंत हो गई। हादसे में दोनो वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। वहीं चार से अधिक लोगों को चोट आई है। जिन्हें उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसारमंगलवार की दोपहर करीब 3.30 बजे तेज रफ्तार कार क्रमांक एमपी 04 सीएक्स 3048 ट्रक को ओव्हर टेक करते हुए चार पहिया वाहन से टकरा गई। जिससे वाहन पलट गया। वाहन में सवार डेढ वर्षीय मासूम सहित चार लोगों को चोट आई।
वाहन चालक सुनील लोनी निवासी ग्राम सेमरा ने बताया कि वह वाहन क्रमांक एमपी 18 टी &919 से अनूपपुर से अपने घर सेमरा आ आ रहा था। गाड़ी में उसके साथ पत्नी प्रमिला लोनी व पुत्री सनाया 4 वर्ष एवं अनामिका डेढ़ वर्ष सवार थी। इस बीच ग्राम बटुरा के पास बुढ़ार की ओर से आ रही एक तेज रफ़्तार कार चालक ने वहां से गुजर रहें ट्रक को ओवर टेक करते हुए निकलने का प्रयास किया। लेकिन तभी कार अनियंत्रित होकर मेरे बोलरो से टकरा गई। हादसे में डेढ़ वर्षीय बालिका अनामिका गंभीर रूप से घायल हो गई।
मदद के लिए बुलाया परिजन को
सुनील ने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो एक अन्य वाहन से मेरी मां सुषमा लोनी व बहन अनुराधा लोनीे घटना स्थल बटुरा पहुंच गए। जहां शराब के नशे में घटना स्थल पर मौजूद कुछ ग्रामीणों मेरी बहन व मां के साथ मारपीट के साथ जमकर मारपीट करने लगे। बहन अपने गोद में घायल अनामिका को रखी थी, इसके बाद भी ग्रामीणों का दिल नही पसीजा और लात घूसों से मारपीट कर रहे थे।
इनक कहना
बटुरा के पास दो वाहनों की आमने सामने भिडंत के बाद कुछ ग्रामीणों ने महिला के साथ मारपीट की है, पीडि़त की शिकायत पर मारपीट करने वाले चार आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। वहीं वीडियो की जांच के बाद अन्य पर भी कार्रवाई की जाएगी।
जेपी शर्मा, थाना प्रभारी अमलाई

Hindi News/ News Bulletin / दो वाहनों की आमने सामने भिडंत में महिला से मारपीट, चार के खिलाफ मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो