scriptशादी के बाद भी इन टॉप एक्ट्रेसेस ने दिए जबरदस्त बोल्ड सीन्स! लिस्ट देख उड़ जाएंगे होश | Deepika Padukone To Kareena Kapoor These Bollywood Actress Bold And Intimate Scenes After Marrige | Patrika News
नई दिल्ली

शादी के बाद भी इन टॉप एक्ट्रेसेस ने दिए जबरदस्त बोल्ड सीन्स! लिस्ट देख उड़ जाएंगे होश

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर पटौदी खानदान की बहू करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) तक इंडस्ट्री की वो एक्ट्रेसेस जिन्होंने शादी के बाद भी फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स देने में कोई परहेज नहीं किया।

नई दिल्लीOct 26, 2022 / 04:31 pm

Vandana Saini

शादी के बाद भी इन टॉप एक्ट्रेसेस ने दिए जबरदस्त बोल्ड सीन्स

शादी के बाद भी इन टॉप एक्ट्रेसेस ने दिए जबरदस्त बोल्ड सीन्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज के समय में ऐसी एक भी फिल्म नहीं बनती होगी, जिसमें एक्ट्रेसेस के बोल्ड सीन्स से लेकर इंटिमेट सीन्स न दिखाए जाते हो, क्योंकि बदलती जनरेशन ऐसे सीन्स के लिए फिल्में देखाना पसंद करती हैं। फिल्ममेकर्स का मानना है कि ऐसे सीन्स दर्शकों को फिल्म के लिए आकर्षित करती हैं। उनको फिल्में देखने के लिए मजबूर करती हैं। वहीं इंडस्ट्री की कई टॉप एक्ट्रेसेस में जैसे दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लकेर ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) तक और कई एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने मेकर्स के इस कथन को सच भी कर दिया है, लेकिन खास बात ये हैं कि ये तमाम एक्ट्रेसेस शादीशुदा होने के बाद भी फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स देने से कतराती नहीं है। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने शादी के बाद भी बड़े पर्दे पर बोल्ड सीन दिए हैं। हालांकि, उनको इसके लिए आलोचना का सामना भी करना पड़ा है, लेकिन उनको इससे कोई खास फर्क नहीं पड़ा।
deepika_padukone.jpg

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)

दीपिका पादुकोण ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने साल 2018 में लंबे समय तक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को डेट करने के बाद शादी कर ली। शादी के बाद जहां ज्यादातर एक्ट्रेसेस फिल्मों में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स से दूरी बना लेती हैं। वहीं दीपिका ने न सिर्फ ऐसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने फिल्म ‘गहराइयां’ में सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कई बोल्ड सीन देकर सबको चौंका भी दिया था।

यह भी पढ़ें

Ajay Devgn को पाने के लिए Raveena Tondon ने की थी सुसाइड की कोशिश!

aishwarya_rai_bachchan.jpg

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन भी अब तक बॉलीवुड की कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में अपनी खूबसूरती और दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुकी हैं। उन्होंने भी काफी समय तक अभिषेक बच्चन (Abhishek Bacchan) को डेट करने के बाद साल 2007 में शादी कर ली थी। शादी के बाद वो चंद फिल्मों में नजर आईं, लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ बोल्ड और इंटिमेट सीन्स दे सभी को चौंका दिया था।
kajol.jpg

काजोल (Kajol)

90 दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल ने साल 1999 में सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) से शादी कर ली थी। शादी के बाद भी कजोल लगातार फिल्म जगत में सक्रिय रहीं और उन्होंने कई बड़े एक्टर्स के साथ काम किया। उनका नाम उनक एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल है, जिन्होंने शादी के बाद फिल्मों में बोल्ड सीन्स दिए हैं। काजोल नें आमिर खान के साथ फिल्म ‘फना’ में कई बोल्ड सीन दिए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था।
kareena_kapoor_khan.jpg

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

पटौदी खानदान की बहू और एक्ट्रेसेस करीना कपूर खान ने साल 2012 में एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से शादी की थी। शादी के बाद भी करीना ने कई फिल्मों में काम किया और फिल्मों में बोल्ड सीन्स भी दिए। उन्हीं में से एक अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘की एंड का’ में कई बोल्ड सीन्स दिए थे। बता दें कि अर्जुन कपूर करीना से पांच साल छोटे हैं।

यह भी पढ़ें

Ram Setu Vs Thank God : IMDB रेटिंग्स में इस फिल्म ने मारी बाजी!

Hindi News / New Delhi / शादी के बाद भी इन टॉप एक्ट्रेसेस ने दिए जबरदस्त बोल्ड सीन्स! लिस्ट देख उड़ जाएंगे होश

ट्रेंडिंग वीडियो