scriptVideo : भूस्खलन में पति, पत्नी और बच्चे सहित परिवार हुआ साफ, अब घर में कोई दिया जलाने वाला भी नहीं बचा | Video: A family including husband, wife and child was wiped out in a landslide, now there is no one left to light a lamp in the house | Patrika News
राष्ट्रीय

Video : भूस्खलन में पति, पत्नी और बच्चे सहित परिवार हुआ साफ, अब घर में कोई दिया जलाने वाला भी नहीं बचा

कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में भारी भूस्खलन के कारण एक पूरा परिवार साफ हो गया। इस परिवार में एक बुजुर्ग सहित पति और पत्नी सहित दो बच्चे शामिल थे।

बैंगलोरJul 18, 2024 / 01:29 pm

Anand Mani Tripathi

कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले में भारी बारिश के कारण हुए भूस्खलन में चार लोगों की मौत हो गई। राष्ट्रीय राजमार्ग 66 पर अंकोला तालुक के शिरुर गांव के पास हुई दुर्घटना में तीन लोग लापता भी हैं। सबसे बड़ी बात यह है कि काल का शिकार होने वाले एक ही परिवार के सदस्य हैं।
उत्तर कन्नड़ की डिप्टी कमिश्नर लक्ष्मी प्रिया ने बताया कि शिरुर में एक बड़ा भूस्खलन हुआ। यहां एक चाय की दुकान थी और एक घर था। चाय की दुकान में पति, पत्नी और दो बच्चे से सहित एक बुजुर्ग थे। वहीं दूसरे घर में एक व्यक्ति थे। इसमें से एक व्यक्ति लापता हैं।
जिस समय यह घटना हुई उस समय एक गैस टैंकर का ड्राइवर भी दुकान पर बैठा था। वह भी लापता है। टैंकर में दो लोग बैठे थे उन्हें सुरक्षित निकाल लिया गया है। टैंकर सुरक्षित है और इसें गैस भरा हुआ है। फिलहाल राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल के साथ मिलकर बचाव कार्य जारी है। भूस्खलन के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग को खोलने की तैयारी है। एक तरफ मार्ग की सफाई चल रही है। इस कार्य में अभी 24 से 24 घंटे लग सकते हैं।

Hindi News/ National News / Video : भूस्खलन में पति, पत्नी और बच्चे सहित परिवार हुआ साफ, अब घर में कोई दिया जलाने वाला भी नहीं बचा

ट्रेंडिंग वीडियो