scriptये कानून नहीं, तानाशाही है…, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोलीं पत्नी सुनीता | This is not law this is dictatorship Arvind Kejriwal wife Sunita on his arrest | Patrika News
राष्ट्रीय

ये कानून नहीं, तानाशाही है…, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोलीं पत्नी सुनीता

New Delhi: दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्लीJun 26, 2024 / 05:19 pm

Prashant Tiwari

दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में सीबीआई ने बुधवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां जांच एजेंसी ने मुख्यमंत्री की पांच दिनों की न्यायिक हिरासत की मांग की।
केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद मिलने पहुंची सुनीता

वहीं, पति केजरीवाल की गिरफ्तारी की खबर मिलने के बाद सुनीता केजरीवाल भी उनसे मिलने पहुंचीं। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर तीखी प्रतिक्रिया दी। हालांकि, अपनी प्रतिक्रिया में उन्होंने किसी भी पार्टी विशेष का नाम नहीं लिया, लेकिन सियासी गलियारों में चर्चा है कि उन्होंने यह हमला भाजपा पर किया है। 
ये कानून नहीं, तानाशाही… सुनीता
पति केजरीवाल से मिलने के बाद सुनीता केजरीवाल ने एक्स पर लिखा, “20 जून अरविंद केजरीवाल को बेल मिली। इसके बाद तुरंत ईडी ने स्टे लगवा दिया। अगले ही दिन सीबीआई ने आरोपी बना दिया। पूरा तंत्र इस कोशिश में है कि बंदा जेल से बाहर ना आए। ये कानून नहीं, तानाशाही है, इमरजेंसी है।”
आम आदमी पार्टी को पूरी तरीके से खत्म करने की कोशिश
सुनीता केजरीवाल के इस पोस्ट को आम आदमी पार्टी ने भी शेयर करते हुए कहा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ना कोई सबूत है, ना ही कोई मनी ट्रेल मिला है और ना ही कोई पैसा अभी तक बरामद हुआ है, लेकिन फिर भी जानबूझकर उन्हें अभी तक सलाखों के पीछे रखा गया है। ताकि, आम आदमी पार्टी को पूरी तरीके से खत्म किया जा सके।”
पेशी के दौरान बिगड़ी केजरीवाल की तबीयत

अरविंद केजरीवाल को सीबीआई ने गिरफ्तार किया और बुधवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया। उसी दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि उनका शुगर लेवल डाउन हो गया। सीबीआई की टीम बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से सीधे राउज एवेन्यू कोर्ट ले गई थी। सीबीआई बुधवार को अरविंद केजरीवाल की रिमांड लेने के लिए उन्हें कोर्ट ले गई थी। 

Hindi News/ National News / ये कानून नहीं, तानाशाही है…, अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोलीं पत्नी सुनीता

ट्रेंडिंग वीडियो