scriptपंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट जारी, चंडीगढ़ और मोहाली को दहलाने की तैयारी में ISI, सुरक्षा टाइट | Terror Attack Alert issued in Punjab, ISI in preparation to shake Chandigarh Mohali | Patrika News
राष्ट्रीय

पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट जारी, चंडीगढ़ और मोहाली को दहलाने की तैयारी में ISI, सुरक्षा टाइट

Terror Attack Alert in Punjab: पंजाब में आतंकी हमले की चेतावनी जारी की है। सुरक्षा एंजेसियों के मिले इनपुट के आधार पर यह अलर्ट जारी की गई है। आतंकी हमले का अलर्ट जारी होते ही राज्य में सुरक्षा की व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है।

Aug 21, 2022 / 09:53 am

Prabhanshu Ranjan

punjab_police.jpg

Terror Attack Alert issued in Punjab, ISI in preparation to shake Chandigarh & Mohali

Terror Attack Alert in Punjab: मुंबई के बाद अब पंजाब में आतंकी हमले की जानकारी मिली है। राज्य में आतंकी हमले किए जाने की खुफिया जानकारी मिलते ही सुरक्षा एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है। जिसके बाद राज्य में सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है। मिली जानकारी के अनुसार पाकिस्तान की जांच एजेंसी आईएसआई (ISI) समर्थित आतंकवादी पंजाब में आतंकी हमले करने की साजिश रच रहे हैं।

जारी अलर्ट के अनुसार आईएसआई के आतंकी पंजाब की राजधानी चंडीगढ़ और मोहाली में आतंकवादी हमले की साजिश रच रहे हैं। इनपुट यह है कि ये बस स्टैंड को निशाना बना सकते है। खुफिया एजेंसियों की ओर से जारी किए गए अलर्ट के बाद चंडीगढ़ और मोहाली की सुरक्षा में तैनात जवानों को विशेष सर्तकता बरतने का निर्देश दिया गया है।

 


मालूम हो कि एक दिन पहले मुंबई में आतंकी हमले की धमकी मिली थी। मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप नंबर पर शनिवार को 26-11 जैसा आतंकवादी हमला किए जाने की धमकी मिली थी। पाकिस्तान स्थित एक फोन नंबर से शनिवार के मुंबई पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप नंबर पर 26/11 जैसे आतंकवादी हमले की चेतावनी वाला धमकी भरा संदेश भेजा गया था। धमकी भरे मैसेज में कहा गया है कि भारत में 6 लोग योजना को अंजाम देंगे।


इस धमकी के मिलते ही मुंबई में हलचल बढ़ गई थी। मायानगरी की सुरक्षा व्यवस्था को टाइट करते हुए तैनात जवानों को अतिरिक्त सतर्कता बरतने का निर्देश दिया गया था। दूसरी ओर इस धमकी पर संज्ञान लेते हुए महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार ने इस धमकी भरे संदेश को “बहुत गंभीरता से” लिया है और एजेंसियों को मामले की जांच करने का निर्देश दिया गया है। अब मुंबई के बाद पंजाब में आतंकी हमले की चेतावनी जारी की गई है।

Hindi News/ National News / पंजाब में आतंकी हमले का अलर्ट जारी, चंडीगढ़ और मोहाली को दहलाने की तैयारी में ISI, सुरक्षा टाइट

ट्रेंडिंग वीडियो