scriptभ्रष्टाचार के सबसे बड़े सरगना हैं पवार, उद्धव औरंगजेब फैंस क्लब का नेता: शाह | Sharad Pawar is the biggest kingpin of corruption, Uddhav thakre is the leader of Aurangzeb fans club: amit Shah | Patrika News
राष्ट्रीय

भ्रष्टाचार के सबसे बड़े सरगना हैं पवार, उद्धव औरंगजेब फैंस क्लब का नेता: शाह

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति गरमाने लगी है। गृहमंत्री अमित शाह ने पुणे में रैली करते हुए शरद पवार और शि​वसेना नेता उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा।

पुणेJul 22, 2024 / 07:12 am

Anand Mani Tripathi

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को महाराष्ट्र के पुणे में अयोजित भाजपा के प्रदेश अधिवेशन में कार्यकर्ताओं में जहां जोश भरा, वहीं शरद पवार और उद्धव ठाकरे पर खास तौर से निशाना साधा। उन्होंने एनसीपी (एसपी) मुखिया शरद पवार को भारत में भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा सरगना बताया और कहा कि सरकारों में भ्रष्टाचार को संस्थागत करने का काम उन्होंने ही किया है।
शाह ने उद्धव ठाकरे को औरंगजेब फैंस क्लब का नेता बताते हुए कहा कि देश की सुरक्षा को केवल भाजपा ही सुनिश्चित कर सकती है। पीएफआई का समर्थन करने वाले और संभाजीनगर का विरोध करने वालों की गोद में बैठे हैं उद्धव ठाकरे। शाह ने दावा किया कि राज्य में विधानसभा चुनाव में एनडीए की सरकार बनेगी।
उधर, शाह की टिप्पणी पर सांसद सुप्रिया सुले ने कहा कि पवार को पद्मविभूषण सम्मान भाजपा सरकार ने ही दिया था। भ्रष्टाचार के आरोपी कार्यक्रम में मंच पर शाह के पीछे बैठे थे।

Hindi News/ National News / भ्रष्टाचार के सबसे बड़े सरगना हैं पवार, उद्धव औरंगजेब फैंस क्लब का नेता: शाह

ट्रेंडिंग वीडियो