scriptRJD में शामिल हुए शहाबुद्दीन की पत्नी और बेटा ओसामा, लालू प्रसाद बोले- मजबूत होगी पार्टी | Shahabuddin's wife and son Osama joined RJD | Patrika News
राष्ट्रीय

RJD में शामिल हुए शहाबुद्दीन की पत्नी और बेटा ओसामा, लालू प्रसाद बोले- मजबूत होगी पार्टी

Bihar Politics: पूर्व राजद सांसद Shahabuddin की पत्नी हिना शहाब और बेटे ओसामा ने रविवार को राजद की सदस्यता ले ली। इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव भी मौजूद थे।

पटनाOct 27, 2024 / 03:55 pm

Ashib Khan

Bihar Politics: पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन (Shahabuddin) की पत्नी हिना शहाब और बेटे ओसामा ने रविवार को राजद की सदस्यता ले ली। इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) और उनके बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) भी मौजूद थे। लालू यादव ने कहा कि इससे पार्टी को और भी मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि मरहूम शहाबुद्दीन का परिवार हमसे कभी दूर नहीं था और अब यह परिवार हम लोगों के और करीब आ गया है। वहीं तेजस्वी यादव ने कहा कि शहाबुद्दीन पार्टी के फाउंडर मेंबर रहे हैं। वे लंबे समय तक सांसद और विधायक भी रहे। आज उनकी पत्नी और बेटे ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की और इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने खुद उन्हें पार्टी में शामिल कराया है। उन्होंने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है। उनके पार्टी में शामिल होने से सिवान के साथ-साथ पूरे बिहार में पार्टी को मजबूती मिलेगी।

‘लोगों तक विचारधारा को पहुंचाने का करेंगे काम’

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम लोगों की जो विचारधारा है, धर्मनिरपेक्षता, सामाजिक न्याय, उस विचारधारा को मानते हुए हम लोग उसे जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे, जिस तरीके से फिरका परस्त शक्तियों को नीतीश कुमार ने राज्य में फलने-फूलने दिया है, वहां सिर्फ नफरत की बात होती है। इस दौर में बहुत जरूरी है कि हम लोगों को एकजुट होकर सांप्रदायिक शक्तियों का सामना करना होगा। ये लोग सिर्फ बांटने का काम कर रहे हैं। इसके खिलाफ हम लोग मजबूती के साथ एकजुट हों और बिहार में अमन चैन शांति वातावरण रहे। साथ ही बिहार की तरक्की हो। 

केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने साधा निशाना

केंद्रीय मंत्री और JDU नेता राजीव रंजन (ललन सिंह) ने दिवंगत पूर्व राजद सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब और बेटे ओसामा शहाब के RJD में शामिल होने पर कहा, “अच्छी बात है, जिसे मन वह शामिल हो… यह दर्शाता है कि वे क्या कर रहे हैं, किसे-किसे ला रहे हैं और दोष हमें दे रहे हैं लेकिन काम वही कर रहे हैं।

हिना लड़ चुकी हैं चुनाव

सीवान से राजद के टिकट पर हिना शहाब चुनाव लड़ चुकी हैं। उनके पति शहाबुद्दीन सीवान से ही राजद के सांसद थे। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 में टिकट नहीं मिलने पर हिना ने निर्दलीय चुनाव लड़ा था। हालांकि वे चुनाव हार गई थीं। अब हिना शहाब और उनके बेटे ओसामा की राजद में वापसी हो गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि पार्टी इस जिले में मजबूत होगी।

Hindi News / National News / RJD में शामिल हुए शहाबुद्दीन की पत्नी और बेटा ओसामा, लालू प्रसाद बोले- मजबूत होगी पार्टी

ट्रेंडिंग वीडियो