scriptराज्यसभा सांसद की बेटी ने BMW से कुचलकर मार डाला शख्स, 30 मिनट में ही पुलिस ने दी जमानत | Rajya Sabha MP daughter crushed a man to death with a BMW, police granted bail | Patrika News
राष्ट्रीय

राज्यसभा सांसद की बेटी ने BMW से कुचलकर मार डाला शख्स, 30 मिनट में ही पुलिस ने दी जमानत

Hit And Run Case: पुणे पोर्श दुर्घटना के एक महीने के भीतर एक और हाई-प्रोफाइल हिट-एंड-रन घटना में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति को अपनी BMW कार से टक्कर मार दी।

नई दिल्लीJun 19, 2024 / 10:55 am

Shaitan Prajapat

Hit And Run Case: पुणे पोर्श दुर्घटना के एक महीने के भीतर एक और हाई-प्रोफाइल हिट-एंड-रन घटना में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति को अपनी BMW कार से टक्कर मार दी। 24 वर्षीय व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि सांसद की बेटी को मामले में जमानत मिल गई।

सांसद की बेटी ने तेज रफ्तार कार से शख्स को कुचला

पुलिस के अनुसार, यह घटना सोमवार रात की है। वाईएसआरसीपी के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी माधुरी BMW कार चला रही थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उसने कथित तौर पर अपनी कार एक पेंटर को कुचल दी। इसकी बाद में पहचान सूर्या के रूप में हुई, बताया जा रहा है कि फुटपाथ पर सो रहा था। हादसे के समय 33 वर्षीय माधुरी के साथ कार में एक महिला मित्र भी थी।

दुर्घटना के बाद माधुरी मौके से चली गई

अधिकारियों ने बताया कि दुर्घटना के तुरंत बाद माधुरी मौके से चली गई। हालांकि, उसकी दोस्त जो कार से बाहर निकली और मौके पर मौजूद लोगों से बहस करने लगी। इसके थोड़ी देर बाद चली गई। स्थानीय लोगों ने सूर्या को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दिहाड़ी पर पेंटर का काम करने वाले सूर्या की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी।

गिरफ्तार के बाद मिल गई जमानत

इस हादसे के बाद उसके रिश्तेदार और पड़ोसी जे-5 शास्त्री नगर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद पुलिस को पता चला कि कार बीएमआर (बीडा मस्थान राव) समूह की है। इसके मालिक माधुरी के पिता हैं। उसे गिरफ्तार कर लिया गया, लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गई।

Hindi News/ National News / राज्यसभा सांसद की बेटी ने BMW से कुचलकर मार डाला शख्स, 30 मिनट में ही पुलिस ने दी जमानत

ट्रेंडिंग वीडियो