scriptPune Road Rage: बुजुर्ग शख्स करना चाह रहा था ओवरटेक, रास्ता नहीं देने पर महिला को मुक्के मार कर दिया लहूलुहान, बाल भी खींचे | Pune Road Rage: An elderly man was trying to overtake, when the woman did not give way, he punched her till she was bleeding, and also pulled her hair | Patrika News
राष्ट्रीय

Pune Road Rage: बुजुर्ग शख्स करना चाह रहा था ओवरटेक, रास्ता नहीं देने पर महिला को मुक्के मार कर दिया लहूलुहान, बाल भी खींचे

Pune Road Rage: पुणे में रोड रेज की घटना में एक उम्रदराज पुरुष ने बस इस बात पर एक महिला को जोरदार घूंसे मारकर लहूलुहान कर दिया क्योंकि उसने ओवरटेक के लिए रास्ता नहीं दिया।

पुणेJul 21, 2024 / 01:54 pm

स्वतंत्र मिश्र

Jerlyn D'Silva

Photo Credit: Jerlyn D’Silva insta account

Road Rage in Pune: पुणे में रोड रेज की एक चौंकाने वाली घटना घटी। इस घटना में स्वप्निल केकरे (Swapnil Kekre) नाम के एक बुजुर्ग शख्स ने ओवरटेक नहीं करने देने पर उसकी नाक तोड़ दी। बुजर्ग शख्स ने स्कूटी पर अपने दो बच्चों के साथ जा रही महिला जेरलिन डिसिल्वा (Jerlyn D’Silva) की नाक पर दो जोरदार मुक्का मारा। महिला के नाक से काफी खून बहने लगा। इतना ही नहीं बुजुर्ग ने महिला के बाल भी खींचे। पुलिस ने बताया कि पुणे में एक बुजुर्ग व्यक्ति और उसकी पत्नी को कल दो बच्चों के साथ स्कूटर पर यात्रा कर रही एक महिला पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह घटना पुणे के पशन-बानेर लिंक रोड पर घटी।

पुलिस ने बुजुर्ग शख्स और उनकी पत्नी को किया गिरफ्तार

जेरलिन डी’सिल्वा ने अपनी आपबीती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। महिला की इंस्टाग्राम आईडी के बायो के अनुसार वह शेरेटन ग्रांड (Sheraton Grand) में मार्केटिंग हेड के पद पर जॉब कर रही है। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और स्वप्निल केकरे के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया। जेरलिन डिसिल्वा ने वीडियो में यह दावा किया कि वह अपने दो बच्चों के साथ स्कूटर पर पशन-बानेर लिंक रोड से गुजर रही थी तब केकरे अपनी कार में सवार थे लगभग 2 किमी तक उन्होंने मुझे फॉलो किया। जेरलिन ने कहा, ‘वह अपना स्कूटर सड़क की बाईं तरफ ले लिया क्योंकि वह कार के रास्ते में नहीं आना चाहती थी लेकिन उस व्यक्ति ने अपनी कार मुझसे आगे निकाल ली और स्कूटर के आगे लगा दिया।

‘मेरे बच्चे हमले के चलते डर गए और चिल्लाने लगे’

महिला ने बताया कि कार में बैठे शख्स ने बिना किसी कारण के उस पर हमला कर दिया। उसकी स्कूटर ने उसकी कार को छुआ तक नहीं था। उसने शायद सिर्फ यह दिखाने के लिए किया कि वह कितना शक्तिशाली है? उस व्यक्ति की पत्नी उसके साथ थी लेकिन उसने अपने पति को रोकने की कोशिश भी नहीं की। महिला ने बताया कि बच्चों को शारीरिक चोट तो नहीं लगी लेकिन वे डरे हुए थे और चिल्ला रहे थे।

‘मेरे साथ दो बच्चे थे जिन्हें कुछ भी हो सकता था’

पीड़ित महिला ने बताया कि बुजुर्ग शख्स ने उसे दो बार मुक्का मारा और उनके बाल खींचे। मेरे साथ दो बच्चे भी थे लेकिन उसने उनकी कोई परवाह नहीं की। उन्होंने आगे कहा कि यह शहर कितना सुरक्षित है? लोग पागलों की तरह क्यों व्यवहार कर रहे हैं? मेरे साथ दो बच्चे थे, कुछ भी हो सकता था। मुझे एक महिला ने बचाया।

पुणे में पिछले ही सप्ताह हुईं दो बड़ी दुघर्टनाएं

Drunk boy rammed his Porsche two techie: पुणे में दो महीने पहले ही एक 17 साल के लड़के ने अपनी पोर्शे कार से 24 वर्षीय दो तकनीकी विशेषज्ञों को टक्कर मार दी। दोनों की ही मौके पर मौत हो गई थी। आरोपी अभी जमानत पर बाहर है। वहीं एक दूसरी घटना में पिछले हफ्ते एक राजनेता के 25 वर्षीय बेटे ने कथित नशे में धुत शहर में अपनी एसयूवी से ट्रक को टक्कर मार दी जिसमें सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वह घटनास्थल से फरार हो गया लेकिन उसे बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

Hindi News/ National News / Pune Road Rage: बुजुर्ग शख्स करना चाह रहा था ओवरटेक, रास्ता नहीं देने पर महिला को मुक्के मार कर दिया लहूलुहान, बाल भी खींचे

ट्रेंडिंग वीडियो