scriptप्रिंसिपल और छात्र का अश्लील वीडियो वायरल, गोद में उठाया, किस किया… | principal and student romantic video goes viral lifted in lap kissed and photo shoot | Patrika News
राष्ट्रीय

प्रिंसिपल और छात्र का अश्लील वीडियो वायरल, गोद में उठाया, किस किया…

Karnataka: कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर जिले में स्थित एक स्कूल के 42 वर्षीय महिला प्रिंसिपल को छात्र के साथ इश्क फरमाना भारी पड़ गया है।

Dec 29, 2023 / 02:08 pm

Prashant Tiwari

  principal and student romantic video goes viral lifted in lap kissed and photo shoot

 

कर्नाटक में गुरु शिष्य के रिश्तें को कलंकित करने का एक मामला सामने आया है। दरअसल, राज्य के चिक्काबल्लापुर जिले में स्थित एक स्कूल के 42 वर्षीय महिला प्रिंसिपल को छात्र के साथ इश्क फरमाना भारी पड़ गया। जानकारी के मुताबिक स्कूल के छात्र और कर्मचारी 22 से 25 दिसंबर तक होरानाडू, धर्मस्थल, याना और अन्य स्थानों के शैक्षिक दौरे पर गए थे। इस दौरान स्कूल की प्रिंसिपल ने छात्र को कई बार चूमा और उसके साथ रोमांटिक पोज में फोटो खिंचवाया।

वीडियो और फोटो वायरल होने के बारे में जैसे ही शिक्षा विभाग को पता चला तो उसे निलंबित कर दिया गया। वहीं, सोशल मीडिया पर फोटो सामने आते ही पैरेंट्स ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है। इस मामले में शिकायत भी दर्ज हो चुकी है।

principal.jpg

 

गोद में उठाया, किस किया…

वायरल तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि प्रधानाध्यापिका को हाई स्कूल के छात्र के साथ रोमांटिक पोज दे रही है। फोटोशूट के दौरान स्टूडेंट कभी प्रिंसिपल को किस कर रहा है, कभी उनकी साड़ी को पकड़े हुए है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, प्रधानाध्यापिका पर एसएसएलसी में पढ़ने वाले नाबालिग लड़के के साथ अनुचित व्यवहार का आरोप है, क्योंकि उसने कथित तौर पर ट्रिप के दौरान अपने मोबाइल फोन पर उसके साथ थोड़े इंटीमेट फोटोशूट करवाए थे।

 

माता-पिता ने कार्रवाई की मांग की

छात्र के माता-पिता को जब इस रोमांटिक फोटोशूट के बारे में पता चला तो पहले उन्होंने इस पर हैरानी रह गए। इसके बाद उन्होंने तुरंत स्कूल में प्रधानाध्यापिका से बात की और ब्लॉक शिक्षा अधिकारी (बीईओ) के पास शिकायत दर्ज की और उनके व्यवहार की व्यापक जांच का आग्रह किया। अधिकारियों का कहना है कि BEO स्कूल पहुंचे और जानकारी जुटाई थी। साथ ही पाया गया कि प्रधानाध्यापिका ने कुछ तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए थे। फिलहाल, प्रधानाध्यापिका को सस्पेंड कर दिया गया है। स्कूल का स्टाफ और छात्र 22 से 25 दिसंबर के बीच टूर पर गए थे। वायरल हुईं तस्वीरें एक अन्य छात्र ने क्लिक की थीं।

 

सिर्फ तीन लोगों को थी जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए उमादेवी ने बताया कि स्कूल के छात्र और कर्मचारी 22 से 25 दिसंबर तक होरानाडू, धर्मस्थल, याना और अन्य स्थानों के शैक्षिक दौरे पर गए थे। इसी दौरान प्रिंसिपल ने ये सब किया। वायरल हुई तस्वीरें एक अन्य छात्र द्वारा ली गई थीं। उन्होंने कहा कि दो छात्रों और महिला प्रिंसिपल को छोड़कर, किसी अन्य कर्मचारी या छात्र को इस घटना की जानकारी नहीं थी।

Hindi News/ National News / प्रिंसिपल और छात्र का अश्लील वीडियो वायरल, गोद में उठाया, किस किया…

ट्रेंडिंग वीडियो