scriptम्यामांर और बांग्लादेश से आया मौत का सामान, NIA रिपोर्ट में मणिपुर हिंसा का खुलासा | Manipur Violence Myanmar and Bangladesh supply Arms and explosive items to manipur | Patrika News
राष्ट्रीय

म्यामांर और बांग्लादेश से आया मौत का सामान, NIA रिपोर्ट में मणिपुर हिंसा का खुलासा

Manipur Violence: मणिपुर में जातीय हिंसा और अशांति फैलाने के लिए म्यांमार और बांग्लादेश के उग्रवादी समूहों मणिपुर में असलहे और गोला बारूद भेज रहे थे।

Oct 01, 2023 / 11:24 am

Shivam Shukla

Manipur Violence

Manipur Violence

manipur violence राष्ट्रीय जांच एजेंसी यानी NIA ने मणिपुर में भड़की हिंसा को लेकर बड़ा खुलासा किया है। NIA की जांच रिपोर्ट में सामने आया है कि म्यांमार और बांग्लादेश के उग्रवादी मणिपुर में हथियारों और गोला बारूदों की सप्लाई कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, म्यांमार और बांग्लादेश के कुछ उग्रवादी समूहों ने मणिपुर के उग्रवादी नेताओं के साथ मिलकर हिंसक घटनाओं को अंजाम देने की साजिश रची थी।

बता दें कि मणिपुर में बीते 3 मई से जातीय हिंसा और अशांति व्याप्त है। इस हिंसा में अब तक 180 लोगों की जानें जा चुकी हैं। वहीं कई हजार घरों ने घाटी से पलाया कर लिया है। राज्य शांति व्यवस्था को कायम करने और गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए (26 सितंबर) से पांच दिनों के लिए एक दूसरी बार इंटरनेट सर्विस सस्पेंड की दी गई है। रविवार 1 अक्टूबर की शाम 7 बजकर 45 मिनट तक राज्य में इंटरनेट बैन रहेगा।

यह भी पढ़ें

मणिपुर की इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर लगा बैन हटा, इस वजह से लगाया गया था प्रतिबंध

Hindi News/ National News / म्यामांर और बांग्लादेश से आया मौत का सामान, NIA रिपोर्ट में मणिपुर हिंसा का खुलासा

ट्रेंडिंग वीडियो