scriptManipur Violence : नारानसेना में कुकी उग्रवादियों ने किया हमला, CRPF के 2 जवान शहीद | Manipur Violence: Kuki militants attack in Naransena, 2 CRPF soldiers martyred | Patrika News
राष्ट्रीय

Manipur Violence : नारानसेना में कुकी उग्रवादियों ने किया हमला, CRPF के 2 जवान शहीद

Manipur violence : मणिपुर से फिर हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। नारानसेना इलाके में आधी रात से कुकी उग्रवादियों ने सीआरपीएफ पर हमला कर दिया, इसमें दो जवान शहीद हो गए।

नई दिल्लीApr 27, 2024 / 07:57 am

Shaitan Prajapat

Manipur Violence : मणिपुर में हिंसा भड़के करीब एक साल होने वाला है, लेकिन हिंसा रूकने का नाम नहीं ले रही है। प्रदेश से आए दिन गोलीबारी और हमले की घटनाएं सामने आती रहती है। मणिपुर से एक बार फिर हिंसा की घटना सामने आई है। नारानसेना इलाके में शनिवार को आधी रात कुकी उग्रवादियों ने हमला कर दिया। इस घटना में केन्द्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दो जवान शहीद हो गए है। गोलीबारी के बाद इलाके में तनावपूर्ण माहौल हो गया है और भारी मात्रा में सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है।
सीआरपीएफ के 2 जवान शहीद
नारानसेना इलाके में उग्रवादी हमले में CRPF के दो जवान शहीद हो गए हैं। दोनों शहीद जवान 128वीं बटालियन के थे। बताया जा रहा है कि कुकी उग्रवादियों ने यह हमला किया है। ये जवान राज्य के बिष्णुपुर जिले के नारानसेना इलाके में तैनात थे।
कई घंटों तक चली गोलियां
घटना की जानकारी देते हुए मणिपुर पुलिस ने बताया है कि मणिपुर के नारानसेना इलाके में आधी रात से लेकर सुबह 2:15 बजे तक कुकी उग्रवादियों के हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के दो जवानों की जान चली गई।
करीब एक साल से हिंस की आग में झुलस रहा है मणिपुर
आपको बता दें कि मणिपुर करीब एक साल से छिटपुट हिंसा की आग में झुलस रहा है। बीते तीन मई से यहां हिंसा भड़की हुई है। मैतेई और कुकी समुदायों के बीच जारी जातीय हिंसा खत्म नहीं हो रही है। यहां आए दिन गोलीबारी और हत्या की खबरें सामने आती हैं। पश्चिमी इंफाल के अवांग सेकमई और पड़ोसी लुवांगसंगोल गांव में दो गुटों में झड़प हो गई थी।

Home / National News / Manipur Violence : नारानसेना में कुकी उग्रवादियों ने किया हमला, CRPF के 2 जवान शहीद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो