script70 सीटों पर चुनाव लड़ने का केजरीवाल का दावा हास्यास्पद: Virendra Sachdeva | Kejriwal claim of contesting on 70 seats is ridiculous: Virendra Sachdeva | Patrika News
राष्ट्रीय

70 सीटों पर चुनाव लड़ने का केजरीवाल का दावा हास्यास्पद: Virendra Sachdeva

Virendra Sachdeva का पूर्व CM अरविंद केजरीवाल जनता के साथ धोखा करने का आरोप।

नई दिल्लीOct 20, 2024 / 04:24 pm

Devika Chatraj

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता और दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा (Virendra Sachdeva) ने पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है दिल्ली को इन्होंने लूटा और ठगा है। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल का यह दावा है कि उनकी पार्टी दिल्ली की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी, यह बिल्कुल ही हास्यास्पद है। माफी चाहता हूं केजरीवाल साहब। लेकिन, आपको शायद यह नहीं पता है कि आप जमानत पर छूटे हुए वो आरोपी हैं, जिन्होंने दिल्ली को लूटने और ठगने का काम किया है।”

जनता ने दिया जवाब

उन्होंने आगे कहा, “आपने तो दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीतने की भी बात कही थी। लेकिन, तब आपको दिल्ली की जनता ने माकूल जवाब दिया था। यही नहीं, हरियाणा को कैसे भुलाया जा सकता है। हरियाणा ने तो आपको खास तोहफा दिया। हरियाणा में भी आपने सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी, लेकिन आपकी हालत कैसी हुई, यह तो सबको पता ही है। हरियाणा की जनता ने आपको करारा जवाब दिया।”

जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं

उन्होंने कहा, “केजरीवाल साहब आप दिल्ली की हालत देख लीजिए। यहां की सड़कों को देख लीजिए। यहां गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं। जिससे साफ जाहिर होता है कि आपने यहां विकास के लिए कुछ नहीं किया है। आपको जनता के हितों से कोई सरोकार नहीं है। बिजली के बिल लोगों को तंग कर रहे हैं। माताओं और बहनों को आपने टैंकर माफियाओं के सामने मजबूर कर दिया। जनता आपको कभी माफ नहीं करेगी। दिल्ली वाले इन्हें भूले नहीं हैं। चाहे आपके सरकारी अस्पताल हो, शिक्षा मॉडल, हर जगह आप लोगों ने भ्रष्टाचार किया है। आपने दिल्ली की जनता को शराब के नशे में डुबोने का काम किया है।”
उन्होंने आगे कहा, “दिल्ली की जनता आपको कभी माफ नहीं करेगी। आप कह रहे हैं कि आप सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। आप वो शीशमहल मत भूलिए। आपने बच्चों के सिर पर हाथ रखकर यह कसम खाई थी कि मैं कभी सरकारी बंगला नहीं लूंगा। इन सभी मुद्दों को लेकर दिल्ली की जनता आपसे जवाब मांगेंगी।”

Hindi News / National News / 70 सीटों पर चुनाव लड़ने का केजरीवाल का दावा हास्यास्पद: Virendra Sachdeva

ट्रेंडिंग वीडियो