scriptEncounter in Doda: भारतीय सेना की आतंकियों से मुठभेड़, एक अधिकारी सहित चार जवान शहीद | J&K Doda encounter: 4 Army soldiers, including officer, killed in gunfight with terrorists | Patrika News
राष्ट्रीय

Encounter in Doda: भारतीय सेना की आतंकियों से मुठभेड़, एक अधिकारी सहित चार जवान शहीद

J&K Doda encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा के जंगल में हुई मुठभेड़ में भारतीय सेना के अधिकारी सहित चार जवान शहीद हो गए हैं। देर रात आतंकी मुठभेड़ में हुई भारी गोलीबारी में ये घायल हो गए थे। यहां से इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान इन्हें वीरगति मिली।

जम्मूJul 16, 2024 / 08:09 am

Anand Mani Tripathi

जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले से बुरी खबर आ रही है। एक आतंकी मुठभेड़ में भारतीय सेना के एक अधिकारी सहित 4 जवान शहीद हो गए हैं। वहीं कई जवान घायल बताए जा रहे रहे हैं। डोडा जिले के देसा ​वन क्षेत्र में हो रही इस मुठभेड़ में आतंकी सबसे ऊंचाई वाले पहाड़ पर बैठे हैं। वहीं से वह सुरक्षाबलों को निशाना बना रहे हैं। भारतीय सेना, सीआरपीएफ और जम्मू कश्मीर पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है। स्पेशल फोर्सेज को भी इस कार्रवाई में उतारा गया है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह मुठभेड़ सोमवार को उस समय शुरू हुई जब राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह वनक्षेत्र के गांव के पास घेराबंदी कर तलाशी ले रहे थे। आतंकियों ने अपनी तरफ बढ़ता देख गोली चलाई और फिर मुठभेड़ शुरू हो गई।
भारतीय सेना की ह्वाइट नाइट कोर ने एक्स पर पोस्ट में लिखा है कि विशेष खुफिया सूचना के आधार पर डोडा में पुलिस के साथ सेना एक संयुक्त अभियान चला रही थी। सोमवार रात करीब 9 बजे आतंकियों से संपर्क स्थापित हुआ। इसके बाद गोलीबारी शुरू हो गई। इस कार्रवाई में अतिरिक्त सैनिक भेज गए हैं।

Hindi News / National News / Encounter in Doda: भारतीय सेना की आतंकियों से मुठभेड़, एक अधिकारी सहित चार जवान शहीद

ट्रेंडिंग वीडियो