scriptIRCTC Tour Package: Holidays में घूम आइए खूबसूरत पड़ोसी देश, IRCTC का क्या है नया टूर पैकेज ऑफर, जाने कितना है किराया? | IRCTC Bhutan Tour Package Check Price Details | Patrika News
राष्ट्रीय

IRCTC Tour Package: Holidays में घूम आइए खूबसूरत पड़ोसी देश, IRCTC का क्या है नया टूर पैकेज ऑफर, जाने कितना है किराया?

IRCTC Bhutan Tour Package: अगर आप भी भूटान घूमने का प्लान बना रहे हैं या घूमना चाहते हैं तो IRCTC का यह टूर पैकेज बड़ा काम आने वाला है। आइए जानते है IRCTC के इस पैकेज का किराया कितना है।

नई दिल्लीSep 23, 2024 / 02:28 pm

Devika Chatraj

IRCTC Bhutan Tour Package: अगर आप भी घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी (IRCTC) का टूर पैकेज आपको काफी पसंद आ सकता है। आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार पैकेज लेकर आया है। इस टूर पैकेज के अंतर्गत आपको खूबसूरत देश भूटान में घूमने का मौका मिल रहा है। भूटान अपनी प्राकृतिक सुंदरता और सांस्कृतिक विरासत के लिए काफी मशहूर है। भूटान को दुनिया का सबसे खुशहाल देश भी कहा जाता है। भूटान में वन क्षेत्र की अधिकता है। यहां दुर्लभ वन्य जीव काफी देखने को मिलते हैं।
सुंदर वादियों और नदियों में बसा यह देश दुनिया में आकर्षण का केंद्र है। यहां बड़ी संख्या में लोग घूमने आते है। भूटान में आपको कई प्राचीन बौद्ध मंदिर भी देखने को मिलेंगे, जो कि अपनी वास्तुकला के लिए दुनियाभर में काफी मशहूर हैं। ऐसे में आपको आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज को मिस नहीं करना चाहिए। इसी कड़ी में आइए जानते हैं इस टूर पैकेज का किराया कितना है।

टूर पैकेज का नाम

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज का नाम PUJA SPECIAL BHUTAN AIR PACKAGE EX KOLKATA है। आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के अंतर्गत आपको कुल 5 रातों और 6 दिनों तक घुमाया जाएगा। इसका पैकेज कोड EHO040C है।

कहाँ से होगी शुरुआत

आईआरसीटीसी के इस टूर पैकेज के तहत आपको भूटान में पारो, पुनाखा और थिम्पू घुमाया जाएगा। आईआरसीटीसी का यह एक फ्लाइट टूर पैकेज है। इस पैकेज के अंतर्गत आपके टूर की शुरुआत 23 अक्तूबर, 2024 को कोलकाता से हो रही है।

मिलेगी पूरी सुविधा

आईआरसीटीसी द्वारा आपके खाने पीने से लेकर ठहरने के लिए होटल आदि सभी चीजों की व्यवस्था की जाएगी।

कितना होगा किराया

अगर आप अकेले सफर कर रहे हैं तो इस पूरे पैकेज का किराया 82,300 रुपए होने वाला है। दो लोगों के साथ यात्रा करने पर प्रति व्यक्ति किराया 65,300 रुपये है। वहीं अगर आप तीन लोगों के साथ यात्रा कर रहे हैं तो आपका प्रति व्यक्ति किराया 61,900 रुपये है।

Hindi News/ National News / IRCTC Tour Package: Holidays में घूम आइए खूबसूरत पड़ोसी देश, IRCTC का क्या है नया टूर पैकेज ऑफर, जाने कितना है किराया?

ट्रेंडिंग वीडियो