scriptHooghly Bomb Blast: पश्चिम बंगाल के हुगली में हुआ ऐसा बम धमाका कि बच्चे के उड़ गए चिथड़े, चादर में बटोरा गया मासूम | Hooghly Bomb Blast: Such a blast took place in Hooghly, West Bengal that the child was blown to pieces, the innocent child was wrapped in a sheet | Patrika News
राष्ट्रीय

Hooghly Bomb Blast: पश्चिम बंगाल के हुगली में हुआ ऐसा बम धमाका कि बच्चे के उड़ गए चिथड़े, चादर में बटोरा गया मासूम

Hooghly Bomb Blast: पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के पांडुआ में हुए एक बम में 11 साल के एक बच्चे की जान चली गई और चार घायल हो गए।

कोलकाताMay 06, 2024 / 02:33 pm

Anand Mani Tripathi

Hooghly Bomb Blast: पश्चिम बंगाल के हुगली के पांडुआ में हुए एक बम विस्फोट में 11 साल के एक बच्चे की मौत हो गई। इसमें चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायल बच्चों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। सबसे गंभीर बात यह है कि इस घटना में घायल एक बच्चे का हाथ भी कट गया है। बंगाल पुलिस ने बताया है कि गांव के एक तालाब के पास ये तीनों बच्चे खेल रहे थे कि अचानक उनके पास एक बम फट गया। इसी बम की चपेट में आने से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। सभी बच्चों को चिकित्सकों के पास ले जाया गया तो डॉक्टर ने बच्चे के मौत की तस्दीक भी की।बंगाल पुलिस ने मृतक बच्चे की पहचान राज विश्वास के रूप में हुई है। घायल बच्चों के नाम रूपम बल्लव और सौरव चौधरी हैं। हुगली की ग्रामीण पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
आज होनी है रचना बनर्जी की रैली
हुगली लोकसभा क्षेत्र के पांडुआ में तृणमूल कांग्रेस की नेता और अभिनेत्री रचना बनर्जी की आज रैली भी है। भाजपा ने यहां से लॉकेट चटर्जी को ही उम्मीदवार बनाया है। यहां से वह सांसद भी हैं। लाकेट चटर्जी ने एक बयान में कहा है​ कि राज्य में रोजाना विभिन्न स्थानों से बम और विस्फोटक बरामद हो रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि सत्तारूढ़ दल को जनादेश पर कोई भरोसा नहीं है। यहां के लोग लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को करारा जवाब देंगे।

Hindi News/ National News / Hooghly Bomb Blast: पश्चिम बंगाल के हुगली में हुआ ऐसा बम धमाका कि बच्चे के उड़ गए चिथड़े, चादर में बटोरा गया मासूम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो