scriptDMK मंत्री ने सुपरस्टार Rajinikanth पर किया पलटवार, कहा- “दांत गिरने के बाद भी फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ रहे, इससे युवा…” | DMK minister Durai Murugan hit back at superstar Rajinikanth said he is not giving up working in films even after his teeth fell youth actor not getting opportunities | Patrika News
राष्ट्रीय

DMK मंत्री ने सुपरस्टार Rajinikanth पर किया पलटवार, कहा- “दांत गिरने के बाद भी फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ रहे, इससे युवा…”

DMK Minister attacked Rajinikanth: तमिलनाडु के मंत्री दुरई मुरुगन और तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत के बीच वाकयुद्ध शुरू हो गया है। दोनों एक दूसरे पर लगातार जोरदार टिप्पणियां करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए यहां जानते हैं पूरा मामला…

चेन्नईAug 26, 2024 / 10:27 am

स्वतंत्र मिश्र

Tamil Superstar Rajnikanth

Tamil Nadu Minister Durai Murugan attacked Rajnikanth : तमिलनाडु के मंत्री दुरई मुरुगन ने तमिल सिनेमा के सुपरस्टार और वरिष्ठ अभिनेता रजनीकांत (Veteran actor Rajinikanth) द्वारा द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) नेताओं पर की गई टिप्पणियों को लेकर पलटवार किया। मंत्री ने रजनीकांत पर तीखा हमला करते हुए कहा कि युवा अभिनेता, पुराने अभिनेताओं के कारण अवसर खो रहे हैं जो “दांत खोने” के बाद भी अभिनय करना जारी रखते हैं।

Rajinikanth ने की थी CM स्टालिन की इसलिए प्रशंसा

मंत्री की यह प्रतिक्रिया रजनीकांत द्वारा पार्टी में वरिष्ठ द्रमुक नेताओं को ”प्रबंधित” करने के लिए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन (Chief Minister MK Stalin) की प्रशंसा करने के कुछ दिनों बाद आई है। यह टिप्पणी दिग्गज अभिनेता ने 24 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री एम करुणानिधि पर एक किताब के लॉन्च कार्यक्रम (Book launch event on former Chief Minister M Karunanidhi) के दौरान की थी।

Rajinikanth ने डीएमके नेता पर की थी ये टिप्पणी

रजनीकांत (Rajinikanth) ने कहा था, “एक बात मुझे आश्चर्यचकित करती है। स्कूल में नए छात्रों को संभालना कोई मुद्दा नहीं होगा लेकिन पुराने छात्रों (वरिष्ठ नेताओं) को संभालना कोई साधारण बात नहीं है। यहां (डीएमके में) हमारे पास कई पुराने छात्र हैं। ये सभी असाधारण पुराने छात्र हैं। ये सभी पुराने छात्र हैं और कह रहे हैं कि वे कक्षा नहीं छोड़ेंगे… खासकर हमारे पास दुरई मुरुगन हैं… हम कुछ नहीं कह सकते स्टालिन सर। सब कुछ संभालने के लिए आपको सलाम।” इस टिप्पणी पर वरिष्ठ द्रमुक नेता ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की।
DMK Minister Durai Murugan

‘पुराने अभिनेताओं के कारण युवा एक्टर खो रहे अवसर’

दुरई मुरुगन ने 25 अगस्त को रजनीकांत की ​उनके बारे में टिप्पणी पर पलटवार करते हुए कहा, “ऐसी ही स्थिति में, हम यह भी कह सकते हैं कि युवा कलाकार पुराने अभिनेताओं के कारण अवसर खो रहे हैं जो दाढ़ी बढ़ने और दांत खोने के बाद भी अभिनय करना जारी रखते हैं।” इस विवाद के बीच डीएमके के युवा एवं खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने कहा कि युवा उनकी पार्टी में शामिल होने के लिए तैयार हैं।
यह भी पढ़ेंJagan Reddy सरकार ने 5 साल में 3.62 करोड़ रुपये खर्च कर खाए 18 लाख Egg Puff, TDP ने लगाया यह बड़ा आरोप

युवा हमारे साथ आने को तैयार: रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा, “युवा हमारे साथ आने के लिए तैयार और इच्छुक हैं। हमें केवल उन्हें जगह देनी है और उनका मार्गदर्शन करने के लिए उनका हाथ पकड़ना है। सुपरस्टार रजनीकांत के इस भाषण के दौरान बहुत देर तक तालियां बजती रहीं।

Hindi News/ National News / DMK मंत्री ने सुपरस्टार Rajinikanth पर किया पलटवार, कहा- “दांत गिरने के बाद भी फिल्मों में काम करना नहीं छोड़ रहे, इससे युवा…”

ट्रेंडिंग वीडियो