scriptDelhi Crime: कूरियर बॉय बताकर घर में घुसे, गन प्वाइंट पर दंपति को बनाया बंधक, 2 करोड़ लूटे | Delho crime robbery retired scientist hostage courier boy loot Rs 2 crore police cctv | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi Crime: कूरियर बॉय बताकर घर में घुसे, गन प्वाइंट पर दंपति को बनाया बंधक, 2 करोड़ लूटे

Delhi 2 Crore Loot: दिल्ली में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। रोहिणी इलाके में 2 बदमाश खुद को कूरियर बॉय (Courier Boy) बताकर रिटायर्ड साइंटिस्ट के घर में घुस गए और दो करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया।

नई दिल्लीOct 20, 2024 / 05:15 pm

Akash Sharma

CG News

CG News

Delhi 2 Crore Loot: दिल्ली में बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दे दिया। रोहिणी इलाके में शनिवार को 2 बदमाश खुद को कूरियर बॉय (Courier Boy) बताकर रिटायर्ड साइंटिस्ट के घर में घुस गए। बदमाशों ने साइंटिस्ट और उनकी पत्नी को बंदूक की नोंक पर बंधक बना लिया। इसके बाद करीब दो करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया।करीब 2 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण लूट लिए गए। यह घटना प्रशांत विहार के F ब्लॉक की है।

CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

पुलिस ने जांच करने के बाद लूटपाट का केस दर्ज कर लिया है। शिबू सिंह अपनी पत्नी निर्मला के साथ अपने घर में रहते हैं। जब बुजुर्ग दंपत्ति अपने घर में मौजूद थे, तभी दो लोग खुद को कूरियर बॉय बताकर अंदर घुस आए। पुलिस घटनास्थल के आस पास के CCTV कैमरों की जांच कर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस को अंदेशा है कि साजिश में कोई ऐसा शामिल है जो परिवार को अच्छे से जानता है।

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि 12.45 बजे कुछ लोग कूरियर डिलीवर करने के बहाने उनके घर में घुस गए। उसके बाद बदमाशों ने बुजुर्ग दंपति को गन प्वांइट पर बंधक बना लिया। लूट की इस वारदात में चर्चा है कि करीब दो करोड़ कैश और लाखों की जूलरी लूटी गई। बुजुर्ग दंपति के विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ हाथापाई की। फिर बदमाश घर में रखे करीब दो करोड़ कैश और लाखों के गहने लूटकर मौके से फरार हो गए।

Hindi News / National News / Delhi Crime: कूरियर बॉय बताकर घर में घुसे, गन प्वाइंट पर दंपति को बनाया बंधक, 2 करोड़ लूटे

ट्रेंडिंग वीडियो