scriptDelhi Rain: 1200 करोड़ की लागत से बनीं नई संसद की टपकने लगी छत, कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए दिया ये नोटिस | Delhi Rain new Parliament building waterlogging buildin gcost of Rs 1200 crore started roof leaking video Congress gave notice | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi Rain: 1200 करोड़ की लागत से बनीं नई संसद की टपकने लगी छत, कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए दिया ये नोटिस

Delhi Rain Update: दिल्ली में बुधवार को हुई बारिश के बाद संसद भवन में भी जलभराव (Waterlogging in New Parliament Building ) हो गया। कांग्रेस ने संसद में पानी भरने पर सवाल उठाते हुए ये नोटिस दिया है।

नई दिल्लीAug 01, 2024 / 10:53 am

Akash Sharma

waterlogging in new parliament building due to heavy rainfall Delhi

waterlogging in new parliament building due to heavy rainfall Delhi

Delhi Rain Update: दिल्ली में बुधवार को हुई बारिश के बाद संसद भवन में भी जलभराव (Waterlogging in New Parliament Building ) हो गया। इसी को लेकर कांग्रेस ने नोटिस दिया है। कांग्रेस ने संसद में पानी भरने पर सवाल उठाते हुए ये नोटिस दिया है।

कांग्रेस सांसद ने जारी किया वीडियो

कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने संसद के नए भवन में पानी लीकेज का वीडियो जारी कर लगाया स्थगन प्रस्ताव कागज़ बाहर लीक, अंदर पानी लीक। संसद के लॉबी में हाल ही में हुए पानी के रिसाव से मौसम सहनशीलता के मुद्दे उजागर होते हैं, जो नई इमारत के पूरा होने के सिर्फ एक साल बाद ही सामने आए हैं। इस मुद्दे पर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव लगाया। करीब 1200 करोड़ की लागत से बनीं नई संसद की छत बारिश के बाद टपकने लगी, जिसका वीडियो कांग्रेस सांसद मणिकम टैगोर ने शेयर किया है। नई संसद की इमारत का उद्घाटन 28 मई 2023 को हुआ था।

Hindi News / National News / Delhi Rain: 1200 करोड़ की लागत से बनीं नई संसद की टपकने लगी छत, कांग्रेस ने सवाल उठाते हुए दिया ये नोटिस

ट्रेंडिंग वीडियो