scriptDelhi Murder Case: हथौड़े और पेचकस से बेहरहमी से की हत्या, फिर थाने पहुंचकर महिला ने किया… | Delhi Murder Case | Patrika News
राष्ट्रीय

Delhi Murder Case: हथौड़े और पेचकस से बेहरहमी से की हत्या, फिर थाने पहुंचकर महिला ने किया…

Delhi Murder Case: दिल्ली के मुकुंदपुर में एक महिला ने घर में अपने प्रेमी की पत्थर, हथौड़े और पेचकस से बेरहमी से हत्या कर दी।

नई दिल्लीOct 24, 2024 / 05:37 pm

Devika Chatraj

Delhi Murder Case: राजधानी दिल्ली (Delhi) से ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। जहां एक प्रेमिका ने अपने लिव इन पार्टनर की हत्या कर दी। दरअसल मुकुंदपुर इलाके की रहने वाली मुन्नी ने अपने प्रेमी मोहम्मद तवारक उर्फ साहिल खान की पत्थर (सिलबट्टा), हथौड़े और चाकू से हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस ने बताया कि चार बच्चों की मां 28 वर्षीय विधवा महिला है। महिला ने वारदात को अंजाम देने के आठ घंटे बाद आरोपी महिला खुद थाने पहुंची और उसने पुलिस के सामने अपना जुर्म कुबूल किया। आरोपी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपने प्रेमी की हत्या इसलिए की क्योंकि वह शराब के नशे में रहता था और अक्सर उसके और उसके बच्चों के साथ दुर्व्यवहार करता था।

कैसे की हत्या?

पुलिस ने बताया कि घटना मंगलवार की है। भलस्वा डेयरी थाने में गली नं 1, रामा गार्डन मुकुंदपुर में रहने वाली मुन्नी आई। मुन्नी ने बताया कि वह मोहम्मद तवारक उर्फ साहिल खान के साथ काफी समय से लिव इन में रह रही थी जिसकी घर में पत्थर (सिलबट्टा), हथौड़े और चाकू से हत्या कर दी। महिला से पूछताछ में पता चला कि उसके पति बंटी यादव की साल 2018 में मौत हो चुकी है। उसके चार बच्चे हैं, एक लड़की और तीन लड़के। पति की मौत के बाद से वह मुकुंदपुर में रह रही थी।

कौन है साहिल खान?

पुलिस ने बताया साहिल शादीशुदा था उसका एक बच्चा भी है। आरोपी महिला एक महीने पहले अपने गांव बिहार के खगड़िया गई थी। वहा से लौट कर जब महिला ने साहिल को घर छोड़ कर जाने को कहा तब साहिल ने मना कर दिया। महिला ने पुलिस को बताया साहिल मंगलवार को दोपहर करीब 1.30 बजे नशे की हालत में घर आया। इसके बाद उसने महिला को परेशान करना शुरू कर दिया। साहिल से परेशान हो कर महिला ने साहिल को मौत के घाट उतार दिया।

पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा

पुलिसकर्मियों ने तुरंत मर्डर की पुष्टि करते हुए थाने में बताया। मौका मुआयना करने पर पता चला कि महिला ने अपने साथी की पेचकस, सिलबट्टा, हथौड़े और चाकू से वार करके हत्या की थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। महिला की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल सामानों को भी जब्त कर लिया।

Hindi News / National News / Delhi Murder Case: हथौड़े और पेचकस से बेहरहमी से की हत्या, फिर थाने पहुंचकर महिला ने किया…

ट्रेंडिंग वीडियो