scriptCM योगी से केजरीवाल तक, AI ने बना दिया मुख्यमंत्रियों का बेबी वर्जन देखें तस्वीरें | Patrika News
राष्ट्रीय

CM योगी से केजरीवाल तक, AI ने बना दिया मुख्यमंत्रियों का बेबी वर्जन देखें तस्वीरें

AI Create CM Baby Version Photos : आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) अब तक कई लोगों की बचपन से बुढ़ापे तक की तस्वीरें बना चुका है। पिछले दिनों ही उसने क्रिकेटर महेद्र सिंह धोनी के बुढ़ापे की तस्वीर रिलीज की थी। वहीं अब उसने देश के अन्य अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बचपन की तस्वीर बनाई है। इन तस्वीरों में सभी मुख्यमंत्री बच्चे लग रहे हैं। आप खुद ही देखें…

Jul 10, 2023 / 04:47 pm

Jyoti Singh

ai.png
1/9

AI Create CM Baby Version Photos : आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) अब तक कई लोगों की बचपन से बुढ़ापे तक की तस्वीरें बना चुका है। पिछले दिनों ही उसने क्रिकेटर महेद्र सिंह धोनी के बुढ़ापे की तस्वीर रिलीज की थी। वहीं अब उसने देश के अन्य अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों के बचपन की तस्वीर बनाई है। इन तस्वीरों में सभी मुख्यमंत्री बच्चे लग रहे हैं। आप खुद ही देखें...

cm_yogi.png
2/9

यह तस्वीर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की है। सीएम योगी उत्तर प्रदेश और देश के सबसे पॉपुलर मुख्यमंत्री हैं। उनके बेबी वर्जन को AI ने कुछ इस तरह से इमेजिन किया है।

kejriwal.png
3/9

आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) की तस्वीर को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। उनके बेबी वर्जन को AI ने इस तरह से जाहिर किया है।

nitish.png
4/9

बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू नेता नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) के बेबी वर्जन को AI ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ इमेजिन किया है। इस तस्वीर में सीएम बेहद क्यूट और गोलू-मोलू टाइप दिख रहे हैं।

mamta.png
5/9

इस बेबी वर्जन की लिस्ट में बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) भी शामिल हैं। उनके बेबी वर्जन को AI ने इस तरह से दिखाया है, कि उनकी तस्वीर से नजरें नहीं हटेंगी।

siddhimariya.png
6/9

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया (Siddaramaiah) के बेबी वर्जन को देखकर आप पहचान की नहीं पाएंगे कि ये वही हैं। AI ने काफी अलग तरह से उनकी तस्वीर को इमेजिन किया है। जिसमें वे गजब के लग रहे हैं।

himnat.png
7/9

असम के मुख्यमंत्री और बीजेपी लीडर हिमंत बिस्वा सरमा (Himanta Biswa Sarma) के बेबी वर्जन को AI ने इस तरह से पेश किया है, कि पहली नजर में उन्हें पहचान पाना काफी कठिन है। वह तस्वीर में काफी क्यूट लग रहे हैं।

ashok_gehlot.png
8/9

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के बेबी वर्जन को AI ने कुछ इस तरह से इमेजिन किया है। वह अपने बेबी वर्जन वाली तस्वीर में काफी अच्छे लग रहे हैं।

naveen_patnaik.png
9/9

ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल के नेता नवीन पटनायक (Naveen Patnaik) के बेबी वर्जन को भी AI ने इमेजिन किया है। उनकी तस्वीर को देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हा जाएंगे कि ये प्यारा सा बच्चा कौन है।

Hindi News / Photo Gallery / National News / CM योगी से केजरीवाल तक, AI ने बना दिया मुख्यमंत्रियों का बेबी वर्जन देखें तस्वीरें

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.