scriptबिहार में ये कैसी शराबबंदी! शराब बेचने का विरोध करने पर मर्डर, पीट-पीटकर मुखिया की हत्या | Chief beaten to Murder for protesting against selling liquor in Jamui, Bihar | Patrika News
राष्ट्रीय

बिहार में ये कैसी शराबबंदी! शराब बेचने का विरोध करने पर मर्डर, पीट-पीटकर मुखिया की हत्या

Murder in Bihar : बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद खुलेआम शराब बेची जा रही है। बिहार में जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र में सोमवार को शराब बेचने का विरोध करने पर एक पंच की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई।

Oct 02, 2023 / 01:54 pm

Shaitan Prajapat

two skeletons

गोगामेड़ी के खेत में मिले दो कंकाल, पुलिस जुटी जांच में

Selling Liquor in Bihar : बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद खुलेआम शराब बेची जा रही है। अगर कोई शराब बेचने का विरोध करता है तो वह अपनी जान से हाथ धो बैठता है। नीतीश सरकार के राज में सरेआम कानून की धज्जा उठाई जा रही है। बिहार के जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र में सोमवार को शराब बेचने का विरोध करने पर एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक कोई आमजन नहीं बल्कि मुखिया था। अब आप सोच सकते है कि राज्य में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है। यह पहली बार नहीं है, इस प्रकार की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है।


शराब तस्करों ने मुखिया को पीट-पीटकर मार डाला

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बेला पंचायत के भंडरा गांव के वार्ड नंबर 2 के मुख्यिा किष्टो सिंह की शराब तस्करी से जुड़े लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में मृतक के परिजनों ने भोली मांझी, चंदन मांझी, कुमार माझी, गोरेलाल मांझी, भूटानी मांझी पर किष्टो सिंह की हत्या करने का आरोप लगाया है। सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें

बर्थडे सेलिब्रेट कर लौट रहे थे 5 युवक, GPS ने दिया धोखा और नदी में डूबी कार, 2 डॉक्टरों की हुई मौत



Hindi News / National News / बिहार में ये कैसी शराबबंदी! शराब बेचने का विरोध करने पर मर्डर, पीट-पीटकर मुखिया की हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो