scriptPM मोदी से मिले नायडू, बुंदेलखंड पैकेज की तर्ज पर आंध्र के लिए मांगी सहायता, यहां देखें पूरी लिस्ट | Chandrababu Naidu met PM Modi, sought assistance for Andhra on lines of Bundelkhand package | Patrika News
राष्ट्रीय

PM मोदी से मिले नायडू, बुंदेलखंड पैकेज की तर्ज पर आंध्र के लिए मांगी सहायता, यहां देखें पूरी लिस्ट

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र सरकार से राज्य के पिछड़े इलाकों के लिए आर्थिक सहायता की मांग की है। पढ़िए नवनीत मिश्र की खास रिपोर्ट।

नई दिल्लीJul 05, 2024 / 11:12 am

Shaitan Prajapat

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री और एनडीए के प्रमुख सहयोगी दल टीडीपी के मुखिया चंद्रबाबू नायडू ने केंद्र सरकार से राज्य के पिछड़े इलाकों के लिए आर्थिक सहायता की मांग की है। गुरुवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी से भेंट कर विशेष नायडू ने विशेष पैकेज सहित 7 मांगें रखीं। नायडू के मुताबिक सभी मांगों पर वार्ता सकारात्मक रही। नायडू ने प्रधानमंत्री से कहा कि तत्कालीन यूपीए सरकार ने 2014 में गलत तरीके से राज्य का विभाजन कर आंध्र प्रदेश के साथ अन्याय किया।

पैकेज की तर्ज पर मांगी सहायता

वहीं, पिछली जगन मोहन सरकार की गलत नीतियों के कारण राज्य आर्थिक संकट का सामना कर रहा है। नायडू ने गृहमंत्री अमित शाह, वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल और सडक़ परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी भेंट की।

Hindi News/ National News / PM मोदी से मिले नायडू, बुंदेलखंड पैकेज की तर्ज पर आंध्र के लिए मांगी सहायता, यहां देखें पूरी लिस्ट

ट्रेंडिंग वीडियो