scriptBSNL के 300 दिन वाले अनलिमिटेड प्लान ने उड़ाई प्राइवेट कंपनियों की नींद, Jio Airtel Vi से बेहद सस्ता प्लान, जानें डिटेल | Bsnl best recharge plan jio airtel vi 4g 5g unlimited data plans 2gb per day bsnl vs jio airtel | Patrika News
राष्ट्रीय

BSNL के 300 दिन वाले अनलिमिटेड प्लान ने उड़ाई प्राइवेट कंपनियों की नींद, Jio Airtel Vi से बेहद सस्ता प्लान, जानें डिटेल

BSNL Recharge Plans: प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों (Jio, Airtel, Vi) के रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ने के बाद अब BSNL लगातार अपने ग्राहकों के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर (BSNL Cheapest Recharge Plans) कर रही है।

नई दिल्लीJul 07, 2024 / 12:28 pm

Akash Sharma

bsnl jio airtel vi
BSNL Recharge Plans: प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों (Jio, Airtel, Vi) के रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ने के बाद अब BSNL लगातार अपने ग्राहकों के लिए सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर (BSNL Cheapest Recharge Plans) कर रही है। टेलिकॉम सेक्टर में अब सिर्फ सरकारी कंपनी बीएसएनएल ही एक ऐसा ऑप्शन है जिसके पास सबसे कम कीमत के रिचार्ज प्लान्स उपलब्ध हैं। BSNL के पास एक ऐसा रिचार्ज प्लान है जिसने प्राइवेट टेलिकॉम कंपनियों की नींद उड़ा रखी है। BSNL के पास सस्ते शॉर्ट टर्म वाले प्लान्स तो हैं ही साथ में कंपनी के पास लंबी वैलिडिटी वाले सस्ते और किफायती प्लान्स भी मौजूद हैं। BSNL की लिस्ट में कुछ ऐसे प्लान्स भी हैं जिनमें सबसे कम कीमत में 300 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान के बारे में डिटेल जानिए-
bsnl 5g 4g

BSNL का 300 दिन वैलिडिटी वाला सस्ता प्लान

कम दाम में लंबी वैलिडिटी चाह रहें हैं तो इसके लिए BSNL के पास कई शानदार प्लान्स मौजूद हैं। BSNL ने अपने करोड़ों यूजर्स के लिए अपनी लिस्ट में 797 रुपये का एक प्लान ऐड कर रखा है। इस प्लान में आपको 300 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है। जियो और एयरटेल जैसी बड़ी कंपनियां जिस कीमत में आपको सिर्फ 84 दिन या फिर 90 दिन की वैलिडिटी ऑफर करती है वहीं BSNL आपको 300 दिनों की वैलिडिटी का शानदार ऑफर दे रहा है।

यूजर्स को ढेर सारे डेटा के साथ ये लाभ

BSNL के इस प्लान में आपको 300 दिन तक किसी भी नेटवर्क में फ्री अनलिमिटेड कॉल का ऑफर मिलता है। अगर आप अधिक डेटा इस्तेमाल करते हैं तो भी ये प्लान आपके लिए खास है। इस रिचार्ज प्लान में आपको हर दिन 2GB डेटा मिलेगा। हालांकि यह 2GB डेली डेटा आपको सिर्फ 60 दिन तक ही मिलेगा। इसके साथ ही कंपनी 60 दिन तक आपको हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी ऑफर करती है।
bsnl 4g

BSNL के अनलिमिटेड प्रीपेड प्लान

STV118– BSNL के इस प्लान में 20 दिनों की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में 10GB डेटा के साथ डेली 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग (Unlimited Voice Calling Plan) का लाभ मिलेगा।
PV153 – सरकारी टेलीकॉम कंपनी का यह रिचार्ज प्लान में 26 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जा रही है। इस प्लान में 26GB डेटा का लाभ मिलेगा। साथ ही, डेली 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा।
PV199 – BSNL के इस प्रीपेड रिचार्ज प्लान 30 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा, 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा।

STV347– BSNL के 54 दिन वाले रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 2GB डेटा, 100 फ्री SMS और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलेगा। 
STV599 – सरकारी टेलीकॉम कंपनी के इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को डेली 3GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। 

PV997 – BSNL के इस रिचार्ज प्लान में 160 दिनों की वैलिडिटी के साथ यूजर्स को डेली 2GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 फ्री SMS जैसे लाभ दिए जा रहे हैं।

Hindi News/ National News / BSNL के 300 दिन वाले अनलिमिटेड प्लान ने उड़ाई प्राइवेट कंपनियों की नींद, Jio Airtel Vi से बेहद सस्ता प्लान, जानें डिटेल

ट्रेंडिंग वीडियो