script‘आप’ के दावे पर बीजेपी का पलटवार, पूछा- तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन, फिर केजरीवाल को क्यों नहीं मिल रही दवा? | BJP's counter attack on AAP's claim, asked- Jail is under Delhi Government, then why is Kejriwal not getting medicine? | Patrika News
राष्ट्रीय

‘आप’ के दावे पर बीजेपी का पलटवार, पूछा- तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन, फिर केजरीवाल को क्यों नहीं मिल रही दवा?

Delhi: आप के दावे पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली में नौटंकी चल रही है।

नई दिल्लीApr 20, 2024 / 05:55 pm

Prashant Tiwari

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद हैं। वह जेल में तबीयत खराब होने का आरोप लगा रहे हैं। उनकी कैबिनेट के सदस्य नेता सौरभ भारद्वाज का आरोप है कि जेल में बंद अरविंद केजरीवाल को दवा नहीं दी जा रही है। वहीं, आप के इस दावे पर भाजपा ने पलटवार करते हुए कहा है कि दिल्ली में यह एक नौटंकी चल रही है। जब तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के ही अंतर्गत आता है तो फिर ऐसे में कैसे वहां मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दवा नहीं मिल रही।
तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा का कहना है कि दिल्ली में नौटंकी चल रही है। जिसके सूत्रधार दिल्ली सरकार के मंत्री हैं। तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन आता है। उसके बावजूद बार-बार अनाप-शनाप आरोप लगाना, इस पर मैं एक सवाल पूछना चाहता हूं, इसी जेल में मनीष सिसोदिया डेढ़ साल से बंद हैं। उनकी तबीयत तो ठीक है। सत्येंद्र जैन जिनकी तबीयत खराब रही, वह भी ठीक हैं। संजय सिंह भी जेल में रहकर आए हैं, उनको भी कुछ तकलीफ नहीं हुई। सिर्फ अरविंद केजरीवाल को तकलीफ है, क्योंकि अरविंद केजरीवाल ने जेल जाते-जाते इनका (सौरभ भारद्वाज) नाम ले लिया था कि विजय नायर इनको रिपोर्ट करता था। इसलिए ऐसी अफवाहें फैलाना दिल्ली सरकार के मंत्रियों का काम है।
BJP countered on AAP's claim, asked - Jail is under Delhi government, then why is Kejriwal not getting medicine
जिस मुख्यमंत्री ने सारी सुविधाएं मुफ्त दी उसे दवा नहीं दी जा रही

इससे पहले शनिवार को दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा था कि अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल में धीमी मौत दी जा रही है। उनका कहना है कि अगर शुगर लेवल ऊपर जाएगा तो नसों पर असर पड़ेगा और किडनी ख़राब हो सकती है। उपराज्यपाल पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कोई विनय कुमार सक्सेना केजरीवाल की किडनी वापस नहीं दे सकते। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पिछले 20-22 साल से शुगर है। एक बार दवाई शुरू होने पर इंसुलिन की ज़रूरत पड़ती है। जिस मुख्यमंत्री ने दिल्ली के अंदर स्वास्थ्य की सारी सुविधाएं मुफ्त दी, आज उसे जेल में दवा नहीं दी जा रही।

Home / National News / ‘आप’ के दावे पर बीजेपी का पलटवार, पूछा- तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन, फिर केजरीवाल को क्यों नहीं मिल रही दवा?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो