scriptभगवान राम की इमेज वाली प्लेट में परोसी जा रही थी बिरयानी, जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस | Biryani was being served in a plate with the image of Lord Ram, police reached the spot as soon as they got the information | Patrika News
राष्ट्रीय

भगवान राम की इमेज वाली प्लेट में परोसी जा रही थी बिरयानी, जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस

Delhi News: उत्तर पश्चिमी दिल्ली में एक बिरयानी विक्रेता अपनी दुकान पर गवान राम की इमेज वाली डिस्पोजेबल प्लेट पर अपनी डिश परोस रहा था।

नई दिल्लीApr 23, 2024 / 06:37 pm

Prashant Tiwari

उत्तर पश्चिमी दिल्ली में एक बिरयानी विक्रेता अपनी दुकान पर गवान राम की इमेज वाली डिस्पोजेबल प्लेट पर अपनी डिश परोस रहा था। इस बात की जानकारी जैसे ही लोगों को हुआ उनमें आक्रोश फैल गया। वहीं, मामले की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को सुलझाया। पुलिस ने बताया कि उसने विक्रेता की दुकान से भगवान राम की तस्वीर वाली प्लेट बरामद की है।
स्थानीय हिंदू समूहों ने रविवार को बिरयानी की दुकान पर देवता की इमेज वाली प्लेटों को देखा, तब यह घटना सामने आई। डिस्पोजेबल प्लेट पर भगवान राम की इमेज दिखाने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद दुकान के पास भीड़ जमा हो गई। इन प्लेटों पर बिरयानी परोसते देख स्थानीय लोगों ने विक्रेता का विरोध किया।
Biryani served in a plate with the image of Lord Ram
स्थिति को संभालने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “स्थिति को संभालने के लिए मौके पर पुलिस पहुंची और एक बिरयानी दुकान पर भगवान राम की इमेज छपी दो प्लेटें मिलीं। हम मामले की जांच कर रहे हैं।” इस बीच, लोगों ने अपने एक्स अकाउंट से विक्रेता द्वारा इस्तेमाल की गई भगवान राम की इमेज वाली प्लेट शेयर की।
सोशल मीडिया पर दिखा लोगों का गुस्सा

एक एक्स यूजर संदीप ने लिखा, “वह जानबूझकर ऐसा कर रहा है। उसे यह भी पता है कि यह गलत है, लेकिन वह लगातार भगवान राम की इमेज वाली प्लेट में बिरयानी परोस रहा है।”
एक अन्य एक्स यूजर शिल्पा ने लिखा, “दिल्ली के जहांगीरपुरी में भगवान राम की इमेज वाली प्लेट पर बिरयानी परोसी गई। हिंदू संगठनों ने इसे देखा और पुलिस को बुलाया। उन्होंने देखा कि प्लेट में बिरयानी परोसी जा रही थी और उपयोग के बाद कूड़े में फेंक दी गई। कृपया दुकान के मालिक का नाम न पूछें।”

Home / National News / भगवान राम की इमेज वाली प्लेट में परोसी जा रही थी बिरयानी, जानकारी होते ही मौके पर पहुंची पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो