scriptBihar: सड़क हादसे में दूसरे की चिता पर गिरा बाइक सवार, जिंदा जला | Bike rider falls on someone else funeral pyre in road accident in Bihar burns alive | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar: सड़क हादसे में दूसरे की चिता पर गिरा बाइक सवार, जिंदा जला

Bihar: मृतक के परिजनों ने बताया कि वह अपनी पत्नी के दिल की बीमारी की दवा खरीदने के लिए यूपी के साहिबगंज अपने भतीजा शिवम कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे।

Mar 15, 2024 / 02:54 pm

Prashant Tiwari

 Bike rider falls on someone else funeral pyre in road accident in Bihar burns alive

 

अब तक आपने कई तरह के सड़क हादसों के बारे में सुना होगा, लेकिन बिहार के गोपालगंज से एक ऐसे सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जिसमें एक व्यक्ति की मौत दूसरे की चिता पर गिरने से हो गई। इस सड़क हादसे में एक अन्य व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। दरअसल, यह पूरा मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच-27 पर दाहा पुल के समीप का है।

बाइक से उछलकर चिता पर गिरा युवक

जानकारी के मुताबिक, लालबेगी गांव निवासी वकील प्रसाद अपने भतीजा शिवम कुमार प्रसाद के साथ एक ही बाइक पर सवार होकर यूपी के साहेबगंज अपनी पत्नी की दवा खरीदने के लिए गए थे। दवा खरीदकर वापस अपने घर लौट रहे थे। इसी बीच वह जैसे ही सासमुसा स्थिति पूल के पास एनएच 27 पर पहुंचे ही थे कि उनकी बाइक की पहिया सड़क किनारे गड्ढे में पड़ गई।

इससे बाइक पर सवार वकील प्रसाद उछल कर सीधे पूल के पास धू-धूकर जल रही चिता पर गिर पड़ा। आसपास में किसी के नहीं रहने के कारण उसका आधा हिस्सा जल गया था। हालांकि, कुछ लोगों की नजरे जब उस पर पड़ी तो किसी तरह से उसे चिता से बाहर निकाला गया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल उसे लेकर गोपालगंज सदर अस्पताल पहुंची।

 

भतीजा बुरी तरह जख्मी

मृतक के परिजनों ने बताया कि वह अपनी पत्नी के दिल की बीमारी की दवा खरीदने के लिए यूपी के साहिबगंज अपने भतीजा शिवम कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। इसी बीच हादसा हुआ। थानेदार सुनील कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करने के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। बाइक चला रहे उसका भतीजा बुरी तरह जख्मी होकर बेहोश हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टर ने स्थिति को गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया।

Hindi News / National News / Bihar: सड़क हादसे में दूसरे की चिता पर गिरा बाइक सवार, जिंदा जला

ट्रेंडिंग वीडियो