scriptKanwar Yatra Accident: करंट की चपेट में आने से 9 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर रूप से झुलसे | Bihar Kanwar yatra accident 9 Kanwadiya died tragically due to electric shock accident news vaishali hajipur | Patrika News
राष्ट्रीय

Kanwar Yatra Accident: करंट की चपेट में आने से 9 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर रूप से झुलसे

Kanwar Yatra Accident: बिहार के वैशाली जिले के औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र में हाई वोल्टेज बिजली तार की चपेट में आने से 9 कांवड़ियों की मौत हो गई।

नई दिल्लीAug 05, 2024 / 09:57 am

Akash Sharma

Bihar News 9 Kanwariyas dead

Bihar News 9 Kanwariyas dead

Bihar News: बिहार के वैशाली जिले के औद्योगिक नगर थाना क्षेत्र में हाई वोल्टेज बिजली तार की चपेट में आने से 9 कांवड़ियों की मौत हो गई। ये सभी एक वाहन पर सवार होकर हरिहरनाथ मंदिर जलाभिषेक करने जा रहे थे। पुलिस के अनुसार यह घटना सुलतानपुर गांव की है। आशंका है कि डीजे ट्रॉली में बांधकर ले जाने के दौरान 11 हजार वोल्ट का तार माइक के संपर्क में आ गया होगा जिसकी वजह से दर्दनाक हादसा हुआ। इस दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से झुलस गए।

‘बिजली ऑफिस में किसी ने नहीं उठाई कॉल’

पुलिस उपाधीक्षक (सदर) ओम प्रकाश ने बताया कि सभी मृतक सुल्तानपुर गांव के ही रहने वाले थे। ये सावन महीने में प्रत्येक रविवार को निकलते थे। ऐसा ही 4 अगस्त को किया और रात करीब 12 बजे सभी लोग पहलेजा घाट से गंगाजल भरने और हरिहरनाथ मंदिर जलाभिषेक करने निकले थे। तभी यह घटना घटी। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घटना के बाद तत्काल बिजली कार्यालय को फोन किया गया लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News/ National News / Kanwar Yatra Accident: करंट की चपेट में आने से 9 कांवड़ियों की दर्दनाक मौत, दो गंभीर रूप से झुलसे

ट्रेंडिंग वीडियो