scriptBihar Politics: सम्राट चौधरी का मास्टर स्ट्रोक, 94 लाख नौकरी देने का किया ऐलान | Bihar Deputy CM Samrat Chaudhary announces, will provide 94 lakh jobs | Patrika News
राष्ट्रीय

Bihar Politics: सम्राट चौधरी का मास्टर स्ट्रोक, 94 लाख नौकरी देने का किया ऐलान

Bihar Politics: बिहार के उपमुख्‍यमंत्री सम्राट चौधरी ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के 94 लाख युवाओं को नौकरियां देंगे। इसके साथ उन्होंने अपनी सरकार का टारगेट के बारे में भी खुलकर बात की है।

Feb 06, 2024 / 04:16 pm

Shaitan Prajapat

samrat_chaudhary9.jpg

Bihar Politics: बिहार में बहुमत साबित करने से पहले डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी बड़ा ऐलान कर दिया है। सम्राट चौधरी ने 94 लाख युवाओं को नौकरी देने की घोषणा की है। एनडीए सरकार का फ्लोर टेस्ट 12 फरवरी को होने वाला है इससे पहले मीडिया के सामने डिप्टी सीएम ने बड़ी घोषणा की। इसे बहुमत साबित करने से पहले का मास्टर रोक माना जा रहा है। सम्राट चौधरी ने पटना में वित्त विभाग का कार्यभार संभाला। डिप्टी सीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में राज्य बजट के लिए कुछ तैयारियां की गई हैं। हम सब मिलकर इनको आगे बढ़ाएंगे।


तेबहुमत साबित करने से पहले मास्टर स्ट्रोक

डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कहा है कि लक्ष्य सेट कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का भी लक्ष्य गरीब कल्याण ही है। तेजस्वी यादव की ओर इशारा करते हुए सम्राट ने कहा कि लोग कहते थे कि वह 10 लाख नौकरी देंगे, हमने तो 94 लाख लोगों को रोजगार देने का टारगेट सेट किया है।

जदयू और भाजपा के पास पूर्ण बहुमत

सम्राट चौधरी ने फ्लोर टेस्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि जदयू और भाजपा के पास पूर्ण बहुमत है। इसके अलावा तीसरी पार्टी के तौर पर जीतन राम मांझी का समर्थन मिला हुआ है। उन्होंने दावा किया है कि तीनों पार्टी को मिलाकर सदन में 128 विधायक हो गए है। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि इसमें कोई छेड़छाड़ करने की कोशिश करेगा तो खुद सोचिए वे लोग अपने विधायक को हैदराबाद घूमा रहे हैं।

Hindi News/ National News / Bihar Politics: सम्राट चौधरी का मास्टर स्ट्रोक, 94 लाख नौकरी देने का किया ऐलान

ट्रेंडिंग वीडियो