scriptBig Accident : ट्रक में पीछे से घुसी कार, भीषण सड़क दुर्घटना से मचा चीत्कार, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत | Big Accident: Car rams into truck from behind, horrific road accident causes huge screams, three members of same family die | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident : ट्रक में पीछे से घुसी कार, भीषण सड़क दुर्घटना से मचा चीत्कार, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

आंध्र प्रदेश पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब परिवार की एक महिला सदस्य अपने परिवार के साथ सॉफ्टवेयर कंपनी में इंटरव्यू देने के बाद हैदराबाद से साराजावोलू गांव वापस जा रही थीं।

हैदराबादJul 08, 2024 / 02:26 pm

Anand Mani Tripathi

आंध्र प्रदेश के द्वारकातिरुमाला मंडल के लक्ष्मी नगर में सोमवार को एक कार दुर्घटना में दो महिलाओं और एक बालक सहित एक परिवार के तीन सदस्यों की मौत हो गई। आंध्र प्रदेश पुलिस ने बताया कि हादसा उस समय हुआ जब परिवार की एक महिला सदस्य अपने परिवार के साथ सॉफ्टवेयर कंपनी में इंटरव्यू देने के बाद हैदराबाद से साराजावोलू गांव वापस जा रही थीं।
उसी दौरान, उनकी कार अनियन्त्रित होकर खड़े ट्रक से टकरा गयी। जिसमें मां, पुत्री और पुत्र की मौत हो गयी तथा कार चला रहे दुर्गा वामशी घायल हो गये। उनको एएसआरआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में राचाबट्टूनी भाग्यश्री (26), उनकी मां बोम्मा कमलादेवी (53) और उनका पुत्र नागा नितिन कुमार (तीन) हैदराबाद से राजावोलू गांव जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक मैरी प्रशांति ने घटनास्थल का दौरा किया। इस घटना से संबंधित मामला दर्ज कर लिया गया है।

Hindi News/ National News / Big Accident : ट्रक में पीछे से घुसी कार, भीषण सड़क दुर्घटना से मचा चीत्कार, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो