scriptBig Accident: 40 बच्चों से भरी DPS स्कूल बस के ब्रेक हुए फेल, CCTV में देखिए कैसे बाल-बाल बची जान ? | Big Accident: Brakes of DPS school bus carrying 40 children failed, see in CCTV footage how lives were narrowly saved? | Patrika News
राष्ट्रीय

Big Accident: 40 बच्चों से भरी DPS स्कूल बस के ब्रेक हुए फेल, CCTV में देखिए कैसे बाल-बाल बची जान ?

Big Accident: स्कूल बस दुर्घटना में गनीमत यह रही कि किसी भी बच्चे को बहुत गंभीर चोट नहीं आई और सभी की जान सुरक्षित है।

हिसारJul 04, 2024 / 09:18 pm

Anand Mani Tripathi

हरियाणा के हिसार में गुुरुवार सुबह करीब सात बजे नेशनल हाईवे पर एक निजी स्कूल की बस ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित हो गयी और बस ने तीन वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें एक बाइक सवार घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना मय्यड़ के निकट हुई।
बस में 40 बच्चे सवार थे, लेकिन बच्चों को कोई चोट नहीं आयी है। दुर्घटना के बाद जमा लोगों ने बस चालक से मारपीट की और आरोप लगाया कि चालक नशे में था लेकिन चालक ने कहा कि बस के ब्रेक फेल हो गये थे। स्कूल प्रशासन की तरफ से परिवहन प्रभारी ने बलवंत ने कहा कि बारिश में बस के ब्रेक फेल हो गये थे, जिससे बस अनियंत्रित हुई।

चालक नशे में नहीं था : DPS प्रिंसिपल

स्कूल की प्रिंसिपल मंजू बाला ने भी कहा कि चालक नशे में नहीं था। उन्होंने कहा कि सुबह एल्कोसेंसर से जांचने के बाद ही चालकों को बस में बैठने की इजाजत दी जाती है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना की खबर मिलते ही वह भी मौके पर पहुंची थीं। घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। उन्होंने कहा कि घायल के इलाज का खर्च स्कूल उठायेगा और जो वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं, उनको क्षतिपूर्ति दिलवायी जायेगी।

Hindi News/ National News / Big Accident: 40 बच्चों से भरी DPS स्कूल बस के ब्रेक हुए फेल, CCTV में देखिए कैसे बाल-बाल बची जान ?

ट्रेंडिंग वीडियो